CBSE की 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा की डेटशीट जारी!

cbse
CBSE Exam 2019: 10वीं और 12वीं परीक्षा के रजिस्ट्रेशन शुरू, एक साथ ये विषय नहीं ले सकते स्टूडेंट्स

नई दिल्ली। केंद्रीय माध्‍यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) आज 10वीं और 12वीं कक्षा की बोर्ड परिक्षाओं की डेटशीट जारी कर सकता है। बोर्ड के अधिकारियों ने पहले ही कहा था कि एग्‍जाम की ऑफिशियल डेटशीट जनवरी के पहले सप्ताह में जारी की जाएगी। आपको बता दें कि प्रैक्टिकल एग्‍जाम जनवरी से शुरू होंगे जिसके अंक फरवरी में अपलोड किए जाएंगे।

Cbse Board Exam Date Sheet 2018 Expected Today :

इससे पहले खबरें आई थीं कि बोर्ड इस साल मार्च की बजाय फरवरी में सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाओं को आयोजित कर सकता है। लेकिन बाद में बोर्ड ने 18 सितंबर, 2017 को बोर्ड ने पुष्टि की थी कि परीक्षा मार्च 2018 में आयोजित की जाएगी। रिलीज होने के साथ ही डेटशीट बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड कर दी जाएगी। बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट cbse.nic.in और cbseacademic.in है।

जैसा कि आमतौर पर परीक्षा 1 मार्च या 2 मार्च से शुरू होती है लेकिन इन दिनों अवकाश होने की वजह से 2018 की परीक्षा 5 मार्च से शुरू होने की संभावना है।

नई दिल्ली। केंद्रीय माध्‍यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) आज 10वीं और 12वीं कक्षा की बोर्ड परिक्षाओं की डेटशीट जारी कर सकता है। बोर्ड के अधिकारियों ने पहले ही कहा था कि एग्‍जाम की ऑफिशियल डेटशीट जनवरी के पहले सप्ताह में जारी की जाएगी। आपको बता दें कि प्रैक्टिकल एग्‍जाम जनवरी से शुरू होंगे जिसके अंक फरवरी में अपलोड किए जाएंगे।इससे पहले खबरें आई थीं कि बोर्ड इस साल मार्च की बजाय फरवरी में सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाओं को आयोजित कर सकता है। लेकिन बाद में बोर्ड ने 18 सितंबर, 2017 को बोर्ड ने पुष्टि की थी कि परीक्षा मार्च 2018 में आयोजित की जाएगी। रिलीज होने के साथ ही डेटशीट बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड कर दी जाएगी। बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट cbse.nic.in और cbseacademic.in है।जैसा कि आमतौर पर परीक्षा 1 मार्च या 2 मार्च से शुरू होती है लेकिन इन दिनों अवकाश होने की वजह से 2018 की परीक्षा 5 मार्च से शुरू होने की संभावना है।