नई दिल्ली। कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने कैंब्रिज एनालिटिका में डाटा लीक होने से लेकर सीबीएससी के पेपर लीक होने तक के मामले में पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि हमारा ‘चौकीदार वीक’ है. राहुल गांधी ने आज ट्विट कर कहा, डेटा लीक ! आधार लीक ! SSC Exam लीक ! Election Date लीक ! CBSE पेपर्स लीक ! हर चीज में लीक है, चौकीदार वीक है।

Cbse Paper Leak Rahul Gandhi Attack On Pm Narendra Modi Over Ssc Leak :

आपको बात दें कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दो मामले दर्ज करके 12वीं कक्षा का अर्थशास्त्र का पेपर तथा 10वीं कक्षा का गणित का पर्चा कथित रूप से लीक होने के मामले की जांच शुरू कर दी है। इतना ही नहीं पुलिस ने इस मामले में करीब 25 लोगों से पूछताछ की है जिसमें अधिकतर छात्र हैं जिनके पास हाथ से लिखा प्रश्‍न पत्र था।

वहीं बुधवार को कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने राष्ट्रपति भवन में मीडिया कर्मियों को प्रवेश की अनुमति नहीं मिलने को लेकर पीएम मोदी के 2014 के चुनावी नारे ‘अच्छे दिन’ पर तंज कसा था। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में उन्हें रायसीनाहिल से और पीछे धकेला जाएगा। राहुल ने यह बात मीडिया कर्मियों से तब कही जब उन्होंने यह शिकायत की कि विपक्षी नेताओं के अजा- अजजा मुद्दे पर राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद मीडिया कर्मियों को राष्ट्रपति भवन में प्रवेश नहीं करने दिया गया।

#BasEkAurSaal का किया इस्तेमाल
केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल ने हर चीज लीक तो लिखी, साथ ही हैगटैग ‘बस एक साल और’ का इस्तेमाल किया। बता दें कि समय-समय पर राहुल गांधी केंद्र सरकार को घेरने के लिए ट्वीट पर लिखते रहते हैं।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के आधिकारिक ऐलान से पहले बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय द्वारा चुनाव की तारीख बनाए जाने को लेकर विवाद हो रहा है। इस मामले में चुनाव आयोग ने जांच के आदेश दे दिये हैं। कांग्रेस सवाल उठा रही है कि चुनाव आयोग जैसी संस्था से गोपनीय जानकारी कैसे किसी नेता को हाथ लग गई?