JNU स्टूडेंट उमर खालिद पर हमले का CCTV फुटेज जारी, भागता दिखा संदिग्ध

JNU स्टूडेंट उमर खालिद पर हमले का CCTV फुटेज जारी, भागता दिखा संदिग्ध
JNU स्टूडेंट उमर खालिद पर हमले का CCTV फुटेज जारी, भागता दिखा संदिग्ध

Cctv Footage Image Release Of Attack On Jnu Student Umar Khalid

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) छात्र नेता उमर खालिद पर कुछ अज्ञात लोगों ने सोमवार को संसद भवन के पास कांस्टीट्यूशन क्लब के ठीक बाहर फायरिंग कर दी लेकिन खालिद को चोट नहीं आई्। यह हमला अपरान्ह करीब 2.30 बजे हुआ, जब खालिद एक चाय की दुकान पर थे।

पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने खालिद के हवाले से कहा कि उन्होंने (खालिद ने) कहा कि किसी ने उन पर हमला किया गया और धक्का दिया वहीं, अब फायरिंग करने वाले शख्स की तस्वीर सामने आई है। कहा जा रहा है कि इस शख्स ने पहले तो उमर खालिद को धक्का दिया और फिर फायरिंग की।

वहीं, हालांकि उमर खालिद का कहना है कि युवक ने उन पर गोली चलाई, लेकिन वह बच निकले। अब कुछ लोगों का कहना है कि उमर खालिद पर हमला करने वाला शख्स सनकी रहा होगा, क्योंकि फायरिंग और धक्का देना, दोनों ही बातें हजम नहीं हो रहीं। वहीं, दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक करीब 2.30 बजे एक सीसीटीवी में एक शख्स बिट्ठल भाई पटेल मार्ग की तरफ भागता नजर आ रहा है।

मौके से बरामद हुई देशी पिस्टल में करीब 6 जिंदा कारतूस मिले हैं। संसद मार्ग थाना पुलिस ने पिस्टल जब्त करने के साथ ही हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। मौके पर क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंच गई थी।

इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से एक पिस्तौल बरामद किया. उमर खालिद की शिकायत पर पार्लियामेंट स्ट्रीट थान में आर्म्स एक्ट और हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। उमर खालिद ने इस मसले पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि उन्हें डराकर चुप नहीं कराया जा सकता। उमर ने गौरी लंकेश के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए ये भी लिखा कि उन्होंने ये गौरी लंकेश से सीखा है।

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) छात्र नेता उमर खालिद पर कुछ अज्ञात लोगों ने सोमवार को संसद भवन के पास कांस्टीट्यूशन क्लब के ठीक बाहर फायरिंग कर दी लेकिन खालिद को चोट नहीं आई्। यह हमला अपरान्ह करीब 2.30 बजे हुआ, जब खालिद एक चाय की दुकान पर थे। पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने खालिद के हवाले से कहा कि उन्होंने (खालिद ने) कहा कि किसी ने उन पर हमला किया गया और धक्का दिया वहीं, अब फायरिंग करने…