यूपी पुलिस का टोल-प्लाजा पर खुला तांडव, टोलकर्मियों को पीटा फिर लूट लिया कैश

Cctv Footage Mathura Police Beats Toll Plaza Workers Looted Cash

लखनऊ। यूपी के मथुरा में खाकी की खुली गुंडई का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वीडियो में एक सिपाही टोलकर्मी को डंडे से बुरी तरह पीटते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि इस घटना के दौरान वर्दी पहने एक सिपाही टोल प्लाजा के गल्ले से कैश निकाल रहा है। आरोप है कि इस घटना को मथुरा सीओ रिफाइनरी नितिन सिंह के सामने अंजाम दिया गया। मामला मथुरा के महुअन टोल प्लाज़ा का है, जहां मथुरा पुलिस का तांडव देखने को मिला है।

इस घटना के बाद से टोलकर्मी बुरी तरह सहमे हुए हैं। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक मामला 22 अगस्त की रात करीब 11: 57 का है। वहीं जब इस मामले को लेकर आला-अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास किया गया, तो कोई जिम्मेदार बोलने को तैयार नहीं हुआ। स्थानीय लोग पुलिस के डर से घटना को बताने से इंकार कर रहे हैं।

यह घटना मथुरा के फरह थाना इलाके के महुअन गांव के पास स्थित टोल प्लाजा की है। देखें वीडियो—

लखनऊ। यूपी के मथुरा में खाकी की खुली गुंडई का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वीडियो में एक सिपाही टोलकर्मी को डंडे से बुरी तरह पीटते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि इस घटना के दौरान वर्दी पहने एक सिपाही टोल प्लाजा के गल्ले से कैश निकाल रहा है। आरोप है कि इस घटना को मथुरा सीओ रिफाइनरी नितिन सिंह के सामने अंजाम दिया गया। मामला मथुरा के महुअन टोल प्लाज़ा का…