अगर LUCK न देता साथ तो उन 2 लड़कियों का क्या हश्र होता? देखें वीडियो

accident-china-cctv_650x400_41501651287

Cctv Footage Shows Exact Moment Speeding Car Missed Family Of Four By Inches In China

वीडियो में दिख रहा है कि दो लड़कियां सड़क पार करने की कोशिश करती दिख रही हैं. वह कुछ कदम आगे बढ़ती हैं, सड़क पर गाड़ियों की रफ्तार देख वह सड़क पर खड़ी एक कार के पीछे खड़ी हो जाती हैं. तभी सामने से आ रही एक कार अनियंत्रित होती दिखती है. दोनों लड़कियां उस कार को देखते ही वहां से थोड़ा आगे बढ़ जाती हैं.

इसे LUCK कहिए कि उन लड़कियों के आगे बढ़ते ही अनियंत्रित कार उस खड़ी कार में जोरदार टक्कर मार देती है. दोनों कारों के टकराव के बाद सड़क से गुजर रही एक और कार दुर्घटना का शिकार हो जाती है. इसे LUCK ही कहेंगे कि दोनों लड़कियां बाल-बाल बच जाती हैं. अगर एक क्षण भी दोनों लड़कियां वहां रहतीं तो शायद वह दुर्घटना का शिकार हो जातीं. महज 4 इंच की दूरी से दोनों लड़कियां दुर्घटना का शिकार होने से बच गईं.

यह हादसा चीन के ज़ियामेन शहर के हाइवे पर हुआ. सीसीटीवी में कैद हुई हादसे के इस वीडियो को पीपुल्स डेली चाइना ने इसे अपने फेसबुक पेज पर भी अपलोड किया है. 30 जुलाई से लेकर खबर लिखे जाने तक इसे 921 लोग शेयर कर चुके हैं. यह वीडियो 23 जुलाई 2017 का बताया जा रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि दो लड़कियां सड़क पार करने की कोशिश करती दिख रही हैं. वह कुछ कदम आगे बढ़ती हैं, सड़क पर गाड़ियों की रफ्तार देख वह सड़क पर खड़ी एक कार के पीछे खड़ी हो जाती हैं. तभी सामने से आ रही एक कार अनियंत्रित होती दिखती है. दोनों लड़कियां उस कार को देखते ही वहां से थोड़ा आगे बढ़ जाती हैं. इसे LUCK कहिए कि उन लड़कियों के आगे बढ़ते ही अनियंत्रित कार उस खड़ी…