1. हिन्दी समाचार
  2. सबरीमला मंदिर विवाद: RSS जिला प्रचारक का बम फेंकते हुए वीडियो वायरल

सबरीमला मंदिर विवाद: RSS जिला प्रचारक का बम फेंकते हुए वीडियो वायरल

Cctv Footage Viral Of Rss Leader Bombing In Police Station

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। सबरीमला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर विवाद जारी है। इस विवाद को लेकर एक ताजा मामला सामने आया है, आरएसएस के जिला प्रचारक नेदुमंगद ने पुलिस स्टेशन में बम से हमला कर दिया। अब इस मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें जिला प्रचारक बम फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। करीब एक मिनट की इस फुटेज में नजर आ रहा है कि शख्स हाथ में बम लेकर पुलिस स्टेशन पर फेंक रहा है। उसके साथ कुछ लोग और भी नजर आ रहे हैं। शख्स कई बार बम फेंकता था।

पढ़ें :- बंगालः नारेबाजी से नाराज हुईं ममता बनर्जी, कहा-किसी को बुलाकर बेइज्जत करना ठीक नहीं

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बम से हुए इस हमले में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वीडियो में एक शख्स हाथ में बम लेकर थाने में फेंकता साफ नजर आ रहा है। वीडियो में उस शख्स के साथ कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं। वहीं, पुलिस के अनुसार माकपा विधायक ए एन शमसीर के घर पर कुछ लोगों ने बम से हमला किया। हालांकि हमले के दौरान विधायक घर पर नहीं थे और एक शांति सम्मेलन में हिस्सा लेने गए थे। हमले में किसी तरह के जान माल के नुकसान न होने की खबर है।

बताते चलें, बीती दो जनवरी को भगवान अयप्पा के मंदिर में दो महिलाओं के पूजा करने के बाद से भाजपा-आरएसएस एवं दक्षिणपंथी संगठनों के केरल में हिंसक प्रदर्शन जारी हैं। कन्नूर के अलावा कोझिकोड के पेराम्बरा, मल्लपुरम और पथनमथिट्टा के अडूर में भी शुक्रवार की रात एवं शनिवार तड़के इस तरह के कई हमले एवं तोड़फोड़ हुई कन्नूर एवं अन्य स्थानों पर जारी हिंसा को देखते हए राज्य पुलिस प्रमुख लोकनाथ बहेरा ने राज्य भर में अलर्ट जारी किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...