1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 72वें गणतंत्र दिवस पर सेलिब्स ने दी बधाई, अमिताभ ने किया तिरंगे को सलाम तो जॉन ने लिखा-तन मन धन

72वें गणतंत्र दिवस पर सेलिब्स ने दी बधाई, अमिताभ ने किया तिरंगे को सलाम तो जॉन ने लिखा-तन मन धन

Celeb Congratulated On 72nd Republic Day Amitabh Salutes The Tricolor Then John Wrote Body Mind Wealth

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आज देश का 72वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर नेता से लेकर अभिनेता सब सोशल मीडिया पर गणतंत्र दिवस की बधाई दे रहे हैं।

पढ़ें :- सर्जरी के बाद Amitabh Bachchan ने शेयर की तस्वीर, कहा- हूं दृष्टिहीन ,पर दिशाहीन नहीं मैं

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर कंगना रनौत, सोनू सूद, जॉन अब्राहम, अक्षय कुमार सहित कई बॉलीवुड सितारों ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि कौन से बॉलीवुड कलाकार ने किस तरह से देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी है।

अमिताभ बच्चन

पढ़ें :- Celebs के घर छापेमारी पर राहुल गांधी का बयान, कहा- केंद्र सरकार करवा रही किसान समर्थकों के खिलाफ...

मिताभ बच्चन ने ट्विटर पर तिरंगे के साथ अपनी तीन तस्वीर शेयर कर गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर देशवासियों को एकजुट होकर रहना चाहिए। सुरक्षित रहना चाहिए।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने FAU-G गेम का लॉन्च वीडियो शेयर कर गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। अक्षय कुमार ने लिखा, दुश्मन का सामना करो। अपने देश के लिए लड़ो। हमारे ध्वज की रक्षा करो। भारत का सबसे प्रत्याशित एक्शन गेम, फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड: FAU-G आपको सुर्खियों में और उससे आगे ले जाता है! आज ही अपना मिशन शुरू करें।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan Surgery: अगले 24 घंटों में घर वापस आ जाएंगे महानायक, हुई मोतियाबिंद की सर्जरी

जॉन अब्राहम

अभिनेता जॉन अब्राहम ने लिखा, तन, मन, धन से बढ़कर, जण,गण मण। सत्यमेव जयते-2 कीटीम की ओर से सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं! 14 मई 2021 को सिनेमाघरों में इसे देखें।

कंगना रनौत

कंगना रनौत ने मेजर जनरल जीडी बख्शी का एक वीडियो शेयर कर गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। उन्होंने लिखा है आपको जानना चाहिए कि हमें आजादी कैसे मिले।

अनुपम खेर

अभिनेता अनुपम खेर ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, हर करम अपना करेंगे ऐ वतन तेरे लिए, दिल दिया है जां भी देंगे एै वतन तेरे लिए।

पढ़ें :- Sardool Sikander के निधन पर सेलेब्स से जताया दुख, दलेर मेहंदी बोले-बिग लॉस हमारे परिवार का...

सोनू सूद

अभिनेता अनुपम खेर ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, हर करम अपना करेंगे ऐ वतन तेरे लिए, दिल दिया है जां भी देंगे एै वतन तेरे लिए।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...