रामलीला मैदान में सीएम योगी का 48 वां जन्मदिन केक काटकर सीएम योगी के सेवक बड़े धूम धाम से मनाए

IMG_20200605_145636

Celebrate Cm Yogis Servants With Great Pomp By Cutting Cm Yogis 48th Birthday Cake At Ramlila Maidan :

वर्ड घाट स्थित रामलीला मैदान में उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्म दिन आज बड़े ही धूमधाम से सीएम योगी सेवक केक काट कर मनाए। और सीएम योगी के स्वस्थ्य एवं लंबी उम्र की कामना की गई।

गोरखपुर के राजघाट थाना क्षेत्र के वर्ड घाट में स्थित ऐतिहासिक श्री श्री रामलीला मैदान में सीएम योगी के जन्मदिन की तैयारी सुबह से ही चल रही थी। उनके जन्मदिन की खुशी में मुख्य अतिथि महापौर सीताराम
जायसवाल, ग्रामीण विधायक विपिन सिंह, भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने केक काटकर उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री का 48 वां जन्मदिन बड़े धूम धाम से मनाया गया और मुख्य्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वस्थ जीवन लंबी उम्र की कामना किया गया ।
कार्यक्रम का आयोजन श्री श्री रामलीला कमेटी बर्ड घाट के पदाधिकारियों द्वारा आयोजित हुआ। इस दौरान कमेटी के पदाधिकारियों ने योगी सेवकों को किट वितरित किया। इस अवसर पर भारतीय जनता के वरिष्ठ पदाधिकारी कार्यकर्ता कमेटी के पदाधिकारी रहे उपस्थित ।

https://youtu.be/evfJb2vTwRU वर्ड घाट स्थित रामलीला मैदान में उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्म दिन आज बड़े ही धूमधाम से सीएम योगी सेवक केक काट कर मनाए। और सीएम योगी के स्वस्थ्य एवं लंबी उम्र की कामना की गई। गोरखपुर के राजघाट थाना क्षेत्र के वर्ड घाट में स्थित ऐतिहासिक श्री श्री रामलीला मैदान में सीएम योगी के जन्मदिन की तैयारी सुबह से ही चल रही थी। उनके जन्मदिन की खुशी में मुख्य अतिथि महापौर सीताराम जायसवाल, ग्रामीण विधायक विपिन सिंह, भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने केक काटकर उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री का 48 वां जन्मदिन बड़े धूम धाम से मनाया गया और मुख्य्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वस्थ जीवन लंबी उम्र की कामना किया गया । कार्यक्रम का आयोजन श्री श्री रामलीला कमेटी बर्ड घाट के पदाधिकारियों द्वारा आयोजित हुआ। इस दौरान कमेटी के पदाधिकारियों ने योगी सेवकों को किट वितरित किया। इस अवसर पर भारतीय जनता के वरिष्ठ पदाधिकारी कार्यकर्ता कमेटी के पदाधिकारी रहे उपस्थित ।