पवित्र रमजान और ईद के त्यौहार को भाईचारे के साथ मनाएं : सत्यजीत गुप्ता

Capture
पवित्र रमजान और ईद के त्यौहार को भाईचारे के साथ मनाएं : सत्यजीत गुप्ता

बिजनौर। पवित्र रमजान और ईद उल फितर के त्यौहार को आपसी भाईचारे व प्यार के साथ मनाने की थाना प्रभारी (आईपीएस) सत्यजीत गुप्ता ने अपील की है। व्यापार मंडल के नगराध्यक्ष कय्यूम राईन ने कहा कि रमजान में रोजेदारो का विशेष ध्यान रखा जाएगा और किसी रोजेदार को कोई असुविधा नहीं होने दी जाएगी।

Celebrate The Holy Ramadan And Eid Festival With Brotherhood Satyajit Gupta :

बीती शाम नगीना के थाना परिसर में शांति समिति की बैठक में अध्यक्षता करते हुए तहसीलदार हामिद हुसैन ने कहा कि रमजान का मुकद्दस महीना शुरू होने जा रहा है जिसमें मुस्लिम भाई रोजा रखते हैं इस माह में विशेष कर रोजेदारों को हर सुविधा व सुरक्षा का ख्याल रखा जाएगा।

उन्होंने जल कल व बिजली विभाग को विशेष रूप से कहा कि रमजान में इफ्तारी व शहरी के समय पानी व बिजली की व्यवस्था का विशेष ध्यान रखें अचानक किसी कारण बिजली चली जाए तो जनता भी थोड़े सयंम से काम ले और विभाग को सूचित करें उन्होंने अफवाहों पर ध्यान न देने व आपस में भाईचारे के साथ रहने तथा नगर में गंगाजमुनी सौहार्द को बनाए रखने में सहयोग की अपील की।

बैठक का संचालन कर रहे थाना प्रभारी निरीक्षक आईपीएस सत्यजीत गुप्ता ने कहा कि सभी को रमजान माह में एक दूसरे का सम्मान करते हुए रोजेदारों की हर सुविधा का ध्यान रखने पर जोर दिया। थाना प्रभारी ने आगे बोलते हुए सभी से अपील की कि रमजान के पाक महीने में कोई भी मुस्लिम भाई ऐसा कार्य ना करें कि जिस पर मुझे या मेरी पुलिस को मजबूरन थाने बुलाकर या घर पर जाकर किसी मुस्लिम भाई को परेशान या पुलिस कार्यवाही करनी पड़े।

उन्होंने कहा कि पुलिस उन्हीं का सम्मान करती है जो कानून का सम्मान करते है। अमन कमेटी की अध्यक्षता तहसीलदार हामिद अंसारी व संचालन थाना प्रभारी आईपीएस सत्यजीत गुप्ता ने किया।

इस अवसर पर गोपाल शर्मा, गर्वित चौधरी, साहू कपिल अग्रवाल, सिद्दीक मुल्तानी, आफताब अंसारी, अरशद प्रिंस, नगरपालिका के सफाई लिपिक लालबहादुर, टिकेंद्र विश्नोई, डॉ मुअज्जम रियाजी, व्यापारी नेता कय्यूम राइन सहित पालिका के सभी सभासद व थाना क्षेत्र के दर्जनों लोग मौजूद रहे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्टव

बिजनौर। पवित्र रमजान और ईद उल फितर के त्यौहार को आपसी भाईचारे व प्यार के साथ मनाने की थाना प्रभारी (आईपीएस) सत्यजीत गुप्ता ने अपील की है। व्यापार मंडल के नगराध्यक्ष कय्यूम राईन ने कहा कि रमजान में रोजेदारो का विशेष ध्यान रखा जाएगा और किसी रोजेदार को कोई असुविधा नहीं होने दी जाएगी। बीती शाम नगीना के थाना परिसर में शांति समिति की बैठक में अध्यक्षता करते हुए तहसीलदार हामिद हुसैन ने कहा कि रमजान का मुकद्दस महीना शुरू होने जा रहा है जिसमें मुस्लिम भाई रोजा रखते हैं इस माह में विशेष कर रोजेदारों को हर सुविधा व सुरक्षा का ख्याल रखा जाएगा। उन्होंने जल कल व बिजली विभाग को विशेष रूप से कहा कि रमजान में इफ्तारी व शहरी के समय पानी व बिजली की व्यवस्था का विशेष ध्यान रखें अचानक किसी कारण बिजली चली जाए तो जनता भी थोड़े सयंम से काम ले और विभाग को सूचित करें उन्होंने अफवाहों पर ध्यान न देने व आपस में भाईचारे के साथ रहने तथा नगर में गंगाजमुनी सौहार्द को बनाए रखने में सहयोग की अपील की। बैठक का संचालन कर रहे थाना प्रभारी निरीक्षक आईपीएस सत्यजीत गुप्ता ने कहा कि सभी को रमजान माह में एक दूसरे का सम्मान करते हुए रोजेदारों की हर सुविधा का ध्यान रखने पर जोर दिया। थाना प्रभारी ने आगे बोलते हुए सभी से अपील की कि रमजान के पाक महीने में कोई भी मुस्लिम भाई ऐसा कार्य ना करें कि जिस पर मुझे या मेरी पुलिस को मजबूरन थाने बुलाकर या घर पर जाकर किसी मुस्लिम भाई को परेशान या पुलिस कार्यवाही करनी पड़े। उन्होंने कहा कि पुलिस उन्हीं का सम्मान करती है जो कानून का सम्मान करते है। अमन कमेटी की अध्यक्षता तहसीलदार हामिद अंसारी व संचालन थाना प्रभारी आईपीएस सत्यजीत गुप्ता ने किया। इस अवसर पर गोपाल शर्मा, गर्वित चौधरी, साहू कपिल अग्रवाल, सिद्दीक मुल्तानी, आफताब अंसारी, अरशद प्रिंस, नगरपालिका के सफाई लिपिक लालबहादुर, टिकेंद्र विश्नोई, डॉ मुअज्जम रियाजी, व्यापारी नेता कय्यूम राइन सहित पालिका के सभी सभासद व थाना क्षेत्र के दर्जनों लोग मौजूद रहे। बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्टव