1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. करीना कपूर के दूसरी बार मां बनने पर सेलेब्स ने दी बधाई, सैफ अली खान ने ली पैटरनिटी लीव

करीना कपूर के दूसरी बार मां बनने पर सेलेब्स ने दी बधाई, सैफ अली खान ने ली पैटरनिटी लीव

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Celebs Congratulate Kareena Kapoor On Becoming Mother For The Second Time Saif Ali Khan Took Paternity Leave

 नई दिल्ली: बॉलीवुड करीना कपूर एक बार फिर मां मन चुकी हैं। आज सुबह 9 बजे बेबी बॉय को जन्म दिया। करीना कपूर मुंबई के ब्रिज कैंडी हॉस्पिटल में बीती रात को भर्ती हुई थीं। करीना के बेटा होने के पुष्टि उनके पिता और दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर ने भी किया है। उन्होंने कहा कि करीना कपूर के एक बेबी ब्वॉय हुआ है और पूरा कपूर परिवार इससे खुश है। दोबारा पैरेंट्स बनने पर करीना और सैफ को बधाइयां मिलने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। सेलिब्रिटी डिजाईनर मनीष मल्होत्रा ने भी करीना को बधाई दी है।

पढ़ें :- मशहूर कवि वाहिद अली वाहिद का निधन, अस्पताल में नहीं मिला बेड... टूटी सांसें

रणधीर कपूर ने कहा,”जी हां ये सच है कि करीना कपूर ने एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। हम इस खबर से बेहद खुश हैं। हम लोग ब्रीच कैंडी अस्पताल जा रहे हैं, जहां करीना ने दूसरे बेबी को जन्म दिया है। हम लोग रास्ते में हैं।”

रणधीर कपूर के मुताबिक, करीना ने आज सुबह 9 बजे बेबी को जन्म दिया है। बता दें कि दूसरे बेबी की देखभाल के लिए सैफ अली खान ने पैटरनिटी लीव पर हैं। उन्होंने अपने सभी प्रोजेक्ट से ब्रेक ले लिया है।

अपने दूसरे बच्चे के आगमन से पहले, सैफ अली खान और करीना कपूर एक नए घर में चले गए। उनके नए आलीशान घर में टैरेस, एक स्विमिंग पूल, लाइब्रेरी और आउटडूर एरिया के साथ आते हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर खान को अपने दूसरे बच्चे के लिए एक नई नर्सरी भी मिल गई है जबकि तैमूर अली खान को भी नए घर में अपनी जगह मिल गई है।

पढ़ें :- जब Anil Kapoor ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़, फैंस बोले- आप तो 45 के भी नहीं हो

बता दें कि करीना को उनके खास दोस्त और फैशन डिजाईनर मनीष मल्होत्रा ने भी ट्वीट कर बधाई दी उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मेरी प्यारी करीना कपूर खान को बधाई, शानदार।’

पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म पर आया संकट, पिता ने की प्रतिबंध लगाने वाली याचिका...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X