1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Celebs ने फैंस को दी महाशिवरात्रि की शुभकमनाएं, अजय ने पोस्ट शेयर कर कहा- ना आदि ना अंत है उसका

Celebs ने फैंस को दी महाशिवरात्रि की शुभकमनाएं, अजय ने पोस्ट शेयर कर कहा- ना आदि ना अंत है उसका

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आज महाशिवरात्रि का पावन पर्व है। ऐसे में इस पर्व पर सभी भोले बाबा का पूजन करते हैं और उन्हें खुश करने के लिए मन्त्रों का जाप करते हैं। आप जानते ही होंगे आज घर-घर में भगवान शंकर का जयकारा लगाया जा रहा है।

पढ़ें :- मामा भांजे के इमोशन पर बनी फ़िल्म में एक बार फ़िर प्रियंका पंडित के साथ नजर आएंगे सत्येंद्र सिंह

ऐसे में आज मंदिरों के बाहर भी भक्तों की लंबी कतार देखने को मिल रही है। आज लोग शिवलिंग पर दूध, बेल पत्र इत्यादि चढ़ाकर भोले का पूजा कर रहे हैं और कुछ लोग भोले के पूजन के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं।  कहा जाता है महाशिवरात्रि के पर्व पर शिव जी की पूजा करने से मनवांछित फल की प्राप्ति होती है और भगवान भोलेनाथ की कृपा सदा बनी रहती हैं।

ऐसे में आज आम लोगों से लेकर ख़ास लोगों तक को इस पर्व की शुभकामनाएं देते हुए देखा जा रहा है। इसी लिस्ट में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल हैं जिन्होंने आज सोशल मीडिया पर ट्वीट करके अपने फैंस को महाशिवरात्रि की बधाई दी है। इस समय ट्विटर पर कई सारे ट्वीट्स नजर आ रहे हैं जो सेलेब्स ने किये हैं।

अमिताभ बच्चन 

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा है- ‘जय श्री त्र्यंबकेश्वर जी श्री त्र्यंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग जी की मंगला दर्शन नासिक महाराष्ट्र से~ Ef ri J’

कंगना रनौत

कई सेलिब्रिटीज ने आज शिव जी की स्तुति करते हुए अपने चाहनेवालों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं भेजी हैं। कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा है- ‘महाशिवरात्रि की शुभकामनाएँ #महाशिवरात्रि #Mahashivratri’

अजय देवगन 

पढ़ें :- Rail Coach Factory recruitment: अपरेंटिस 550 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें जल्द अप्लाई

अजय देवगन ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है- ‘ना आदि ना अंत है उसका। वो सबका, न इनका उनका। वही शून्य है, वही इकाई। जिसके भीतर बसा शिवायः। ओम नमः शिवाय#Mahashivratri’ इस तरह अन्य कई सेलेब्स ने महाशिवरात्रि की बधाई दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...