अभिनेत्री महिमा सिंह पुरी का सेंसर्ड पोस्टर लीक

विवादित अभिनेत्री महिमा सिंह पुरी का सेंसर्ड पोस्टर लीक

मुंबई। फिल्मी दुनिया की नई कन्ट्रोवर्सी क्वीन महिमा सिंह पुरी के नाम के साथ एक नया मामला जुड़ गया है। उनकी फिल्म लव सेक्स एंड पैशन का एक सेंसर्ड पोस्टर लीक हो गया है। यह ​पोस्टर फिल्म के उस हिस्से से लिया गया है जिसे सेंसर बोर्ड ने एडिट करने के लिए कहा था।

महिमा सिंह पुरी ने कुछ दिन पहले बलात्कार के मामले में जेल गए टीवी अभिनेता पियूष सहदेवा पर भी अभद्रता करने के आरोप लगाकर सुर्खियां बटोरीं थीं। महिमा के मुताबिक वह टीवी सीरियल में एक छोटे से रोल के लिए शूटिंग करने गईं थीं। जहां पियूष सहदेवा ने उनके साथ मारपीट और गाली गलौज की थी। पियूष सहदेवा को लेकर खुलासा करने से पहले महिमा ने एक फिल्म डायरेक्टर पर मोलेस्टेशन के आरोप लगाए थे।

{ यह भी पढ़ें:- सोशल मीडिया में सनसनी मचा रही 'नागिन' की ये फोटोज }

महिमा का आरोप है कि लीक हुआ पोस्टर मोबाइल कैमरे से शूट किए गए लुक टेस्ट वीडियो का हिस्सा है। जिसे भोजपुरी डायरेक्टर राम सिंह गुप्ता ने बनाया था, चूंकि यह वीडियो निजीता से जुड़ा था इसलिए वह इसे सोशल मीडिया के जरिए जारी करने का अधिकार नहीं रखते हैं।

आपको बता दें कि लीक हुआ पोस्टर लव सेक्स एंड पैशन का है जिसमें कई ऐसे दृश्य हैं, जिन्हें सेंसर्ड कहा जा रहा है। फिल्म का निर्देशन रमेशनाथ वेंकट राव ने किया है, जबकि फिल्म का प्रोडक्शन वृन्दावन फिल्म के बैनर तले हुआ है। फिल्म के लीक पोस्टर पर फिल्म के निर्देशक की ओर से किसी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

लीक हुए पोस्टर में अभिनेत्री को पूरी तरह नग्नावस्था में दिखाया गया है। जिस वजह से हम वास्तविक तस्वीर का प्रयोग का प्रयोग नहीं कर रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- हर किसिंग सीन के बाद बीवी को ये गिफ्ट देते हैं इमरान हाशमी }

Loading...