1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुशांत सिंह केस मे केंद्र ने मानी बिहार सरकार की सिफ़ारिश, शुरू होगी CBI जांच

सुशांत सिंह केस मे केंद्र ने मानी बिहार सरकार की सिफ़ारिश, शुरू होगी CBI जांच

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद लगातार इस केस से जुड़े कई खुलासे सामने आए। पहले इस केस मे नेपोटिज्म माँ मामला माना जा रहा था, लेकिन अब इस केस ने रिया की तरफ रुख कर लिया है। सुशांत सिंह के पिता की FIR के बाद मानो इस केस मे रहतार तेज़ हो गई।

अब तक फैंस और कई बड़े सेलिब्स सामने सुशत के परिवार वाले सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। आपकी जानकारी के लिए बता दूँ, अब सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी गई है।

बीते दिनों ही बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र को भेजी थी जो अब मंजूर हो चुकी है. जी हाँ, हाल ही में सुप्रीम कोर्ट में केंद्र ने बताया कि ‘उन्होंने सुशांत केस की जांच सीबीआई को ट्रांसफर कर दी है। अब इस केस की सीबीआई जांच करेगी।

रिया ने सुप्रीम कोर्ट से की मांग

वहीं बात करें एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की याचिका के बारे में तो वह इस समय सुप्रीम कोर्ट में जारी है। जी दरअसल सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस ऋषिकेश राय की सिंगल बेंच में रिया चक्रवर्ती की याचिका 11वें नंबर पर सूचीबद्ध है। आप सभी जानते ही होंगे सुशांत के पिता ने बीते दिनों ही इस केस में रिया का नाम लिया है।

उन्होंने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार के राजीव नगर थाने में केस दायर करवाया था। इसी के साथ केस में उन्होंने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अपना नाम आते देख रिया ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की और केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...