1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. केंद्र सरकार ने 20 जुलाई को बुलाई ऑल पार्टी मीटिंग, पीएम मोदी देंगे विपक्ष के सवालों का जबाव

केंद्र सरकार ने 20 जुलाई को बुलाई ऑल पार्टी मीटिंग, पीएम मोदी देंगे विपक्ष के सवालों का जबाव

केंद्र की मोदी सरकार ने मानसून सत्र सही ढ़ग से चले एक बार फिर मंगलवार को ऑल पार्टी बैठक बुलाई है। शाम 6 बजे होने वाली बैठक में प्रधानमंत्री मोदी भी मौजूद रहेंगे। इस बैठक में सरकार सभी सवालों के जवाब देगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। केंद्र की मोदी सरकार ने मानसून सत्र सही ढ़ग से चले एक बार फिर मंगलवार को ऑल पार्टी बैठक बुलाई है। शाम 6 बजे होने वाली बैठक में प्रधानमंत्री मोदी भी मौजूद रहेंगे। इस बैठक में सरकार सभी सवालों के जवाब देगी।

पढ़ें :- New CM of Karnataka announced today, बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और जी किशन रेड्डी बनाया ऑब्जर्वर

बता दें कि मंगलवार शाम 6 बजे इस बैठक में सभी पार्टियों के नेताओं को बुलाया है। इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी भी शामिल होंगे। इस बैठक में कोरोना वैक्सीनेशन और वैक्सीन को लेकर प्रेजेंटेशन भी होगा। इसके अलावा कोविड के हालातों और सरकार की तैयारियों को लेकर भी चर्चा होने की संभावना है। बताया जा रहा है कि इस ऑल पार्टी मीटिंग में केंद्र सरकार सभी सवालों के जवाब भी देगी।

मॉनसून सत्र शुरू होने से पहले संसद के बाहर मीडिया से बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लिया हुआ है, हम चाहते हैं कि इस महामारी को लेकर संसद में सार्थक चर्चा होनी चाहिए। विपक्ष द्वारा जो भी सुझाव दिए जाएंगे, उससे कोरोना के खिलाफ लड़ाई में तेज़ी आएगी।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं खुद कोरोना से जुड़े मसलों पर सांसदों को जानकारी देना चाहता हूं। फ्लोर लीडर्स से इस मसले पर बातचीत होगी, क्योंकि मैं सभी लोगों से लगातार चर्चा कर रहा हूं। पीएम मोदी ने कहा कि देश की जनता जो जवाब चाहती है, वह सरकार उसके लिए पूरी तरह से तैयार है।

पढ़ें :- कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा ने दिया इस्तीफा, जानिए कौन होगा अगला सीएम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...