1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. केन्द्र सरकार महंगाई की रोकथाम के प्रति है उदासीन : मायावती

केन्द्र सरकार महंगाई की रोकथाम के प्रति है उदासीन : मायावती

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने रविवार को पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार महंगाई की रोकथाम के लिये कोई प्रयास नहीं कर रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ । बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने रविवार को पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार महंगाई की रोकथाम के लिये कोई प्रयास नहीं कर रही है।

पढ़ें :- PM Modi ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को दी बधाई, कही- ये बड़ी बात
Jai Ho India App Panchang

सुश्री मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि एक तरफ कोरोना प्रकोप से हर प्रकार की जबर्दस्त मार और दूसरी ओर पेट्रोल व डीजल आदि की लगातार बढ़ती हुई कीमत के कारण जरूरी वस्तुओं की महंगाई भी आसमान छू रही है, जिसने लोगों का जीवन दुःखी व त्रस्त कर दिया है, फिर भी केन्द्र व राज्य सरकारें इस ओर ध्यान नहीं दे रही हैं, अति-दुःखद।

पढ़ें :- पंजाब में दलित सीएम बनाना राजनीतिक हथकंडा, गैर दलित के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस : मायावती

उन्होंने कहा कि देश के कई राज्यों में पेट्रोल व डीजल की कीमत लगभग 100 रुपए पहुंच जाने से लोगों में आक्रोश की खबर लगातार मीडिया की सुर्खियों में है। कोरोना इलाज सम्बंधी उपकरणों आदि पर जीएसटी कर को कम करके न्यायोचित बनाने की तरह ही सरकार महंगाई कम करने पर भी ध्यान दे। बता दें कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर केन्द्र सरकार विपक्ष के निशाने पर है। इससे पहले शनिवार को कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...