1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने शुभेंदु अधिकारी के पिता और भाई को दी Y+ कैटेगरी की सुरक्षा

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने शुभेंदु अधिकारी के पिता और भाई को दी Y+ कैटेगरी की सुरक्षा

​पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद भी वहां पर सियासी सरगर्मी बनी हुई है। हाल में ही सीबीआई ने कैबिनेट के मंत्रियों समेत टीमएमसी के चार नेताओं को गिरफ्तार किया है। इनकी गिरफ्तारी नारदा स्टिंग केस में की गयी है। वहीं, इस घटना के बाद वहां पर सियासी पारा और बढ़ गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। ​पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद भी वहां पर सियासी सरगर्मी बनी हुई है। हाल में ही सीबीआई ने कैबिनेट के मंत्रियों समेत टीमएमसी के चार नेताओं को गिरफ्तार किया है। इनकी गिरफ्तारी नारदा स्टिंग केस में की गयी है। वहीं, इस घटना के बाद वहां पर सियासी पारा और बढ़ गया है।

पढ़ें :- West Bengal News: पश्चिम बंगाल में  कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल, आखिर क्यों नहीं रुक रही बम से हमले की घटनाएं?

इतना ही नहीं नंदीग्राम में ममता बनर्जी को चुनाव हराने वाले शुभेंदु अधिकारी पर भी विरोधियों ने इस केस में शामिल होने के आरोप लगाए। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उनके पिता शिशिर अधिकारी और भाई दिव्येंदु अधिकारी की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

गृहमंत्रालय ने दोनों ही सांसदों को वाई प्लस (Y+) कैटेगरी की सुरक्षा देने की घोषणा की है। सीआरपीएफ के जवान इनकी सुरक्षाा करेंगे। आपको बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले इन्होंने टीएमसी से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया था।

 

पढ़ें :- West Bengal : अभिषेक बनर्जी की रैली से पहले ब्लास्ट से दो लोगों की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...