केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा सड़क हादसे में घायल

Central Minister Manoj Sinha Injured In A Road Accident

लखनऊ। केन्द्रीय रेल व संचार (स्वतंत्र प्रभार) राज्यमंत्री मनोज सिन्हा शुक्रवार को एक सड़क हादसे का शिकार हो गए। यह हादसा उस समय हुआ जब सिन्हा बाराबंकी से परिवर्तन यात्रा के कार्यक्रम के बाद गोरखपुर लौट रहे थे। जहां रास्तें में उनकी कार गोरखपुर के नौसड़ में दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे के बाद उनके काफिले के साथ चल रहे कार्यकर्ता उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले गए।




मिली जानकारी के मुताबिक सिन्हा की कार का वही हिस्सा दुर्घटनाग्रस्त हुआ है जिसमें वह बैठे थे। सिन्हा के हाथ और सीने में चोट आई है। बताया जा रहा है कि सिन्हा को शनिवार को यूपी के कुशीनगर में होने वाले एक कार्यक्रम में शिरकत करनी थी। जहां से वह वापस लखनऊ आकर दिल्ली जाने वाले थे।

लखनऊ। केन्द्रीय रेल व संचार (स्वतंत्र प्रभार) राज्यमंत्री मनोज सिन्हा शुक्रवार को एक सड़क हादसे का शिकार हो गए। यह हादसा उस समय हुआ जब सिन्हा बाराबंकी से परिवर्तन यात्रा के कार्यक्रम के बाद गोरखपुर लौट रहे थे। जहां रास्तें में उनकी कार गोरखपुर के नौसड़ में दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे के बाद उनके काफिले के साथ चल रहे कार्यकर्ता उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले गए। मिली जानकारी के मुताबिक सिन्हा की कार का वही हिस्सा दुर्घटनाग्रस्त…