सोनौली पहुंची केन्द्रीय टीम ने कोरोना हेल्थ हेल्प डेस्क का निरीक्षण किया

viras
सोनौली पहुंची केन्द्रीय टीम ने कोरोना हेल्थ हेल्प डेस्क का निरीक्षण किया

सोनौली। केन्द्रीय स्वास्थ्य विभाग की टीम गुरुवार इंडो-नेपाल सीमा सोनौली पहुंची। टीम ने सोनौली आब्रजन कार्यालय के पास स्थित कोरोना वायरस की जांच के लिए बने हेल्थ हेल्प पोस्ट की औचक जांच की। जांच के समय प्रभारी डा. एसके त्रिपाठी, मेल स्टाफ नर्स रंजीत कुमार, मोबाइल टीम के ज्ञानचंद तिवारी, संदीप शर्मा ड्यूटी पर तैनात मिले। सुबह 10 बजे तक जापान, थाईलैंड, वियतनाम व कोरिया के 66 पर्यटकों की जांच की जा चुकी थी।

Central Team Arrives At Sonauli To Inspect Corona Health Help Desk :

जांच दल ने कैम्प की व्यवस्था, उपलब्ध सहायक सामग्रियां, मास्क, हैण्ड सैनेटाइजर, प्रचार पांफलेट्स सहित अब तक हुई जांच की पूरी रिपोर्ट देखी। जांच टीम कैम्प कर्मियों के कार्य व व्यवहार से संतुष्ट नजर आई।

टीम सदस्य एनसीडीसी दिल्ली के डा. नवीन वर्मा ने तैनात कैम्प कर्मियों को स्वयं की सुरक्षा तथा सम्भावितों की जांच में ली जाने वाली सावधानियों के बारे में विशेष जानकारी दी। साथ ही टीम के लिए कुछ सुविधाएं देने के लिए सीएचसी अधीक्षक डॉ अमित गौतम को निर्देशित किया। टीम में सफदरजंग हॉस्पिटल के डॉ निशांत देव व लखनऊ से डॉ मुकेश प्रसाद प्रमुख रूप से शामिल रहे।

सोनौली। केन्द्रीय स्वास्थ्य विभाग की टीम गुरुवार इंडो-नेपाल सीमा सोनौली पहुंची। टीम ने सोनौली आब्रजन कार्यालय के पास स्थित कोरोना वायरस की जांच के लिए बने हेल्थ हेल्प पोस्ट की औचक जांच की। जांच के समय प्रभारी डा. एसके त्रिपाठी, मेल स्टाफ नर्स रंजीत कुमार, मोबाइल टीम के ज्ञानचंद तिवारी, संदीप शर्मा ड्यूटी पर तैनात मिले। सुबह 10 बजे तक जापान, थाईलैंड, वियतनाम व कोरिया के 66 पर्यटकों की जांच की जा चुकी थी। जांच दल ने कैम्प की व्यवस्था, उपलब्ध सहायक सामग्रियां, मास्क, हैण्ड सैनेटाइजर, प्रचार पांफलेट्स सहित अब तक हुई जांच की पूरी रिपोर्ट देखी। जांच टीम कैम्प कर्मियों के कार्य व व्यवहार से संतुष्ट नजर आई। टीम सदस्य एनसीडीसी दिल्ली के डा. नवीन वर्मा ने तैनात कैम्प कर्मियों को स्वयं की सुरक्षा तथा सम्भावितों की जांच में ली जाने वाली सावधानियों के बारे में विशेष जानकारी दी। साथ ही टीम के लिए कुछ सुविधाएं देने के लिए सीएचसी अधीक्षक डॉ अमित गौतम को निर्देशित किया। टीम में सफदरजंग हॉस्पिटल के डॉ निशांत देव व लखनऊ से डॉ मुकेश प्रसाद प्रमुख रूप से शामिल रहे।