1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Central Vista Avenue: कंगना का बड़ा बयान, कहा- मैं गांधीवादी नहीं, नेताजी सुभाष चंद्रवादी हूं

Central Vista Avenue: कंगना का बड़ा बयान, कहा- मैं गांधीवादी नहीं, नेताजी सुभाष चंद्रवादी हूं

बीते दिन पीएम मोदी ने इंडिया गेट परसेंट्रल विस्टा एवेन्यू का उद्घाटन (Central Vista Avenue Inauguration) किया। आप सभी को बता दें कि राष्ट्रपति भवन (President's House) से इंडिया गेट तक की दोनों और के लॉन को नया रूप दिया गया है। वहीं पीएम मोदी ने इंडिया गेट (India Gate) पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा का अनावरण किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बीते दिन पीएम मोदी ने इंडिया गेट पर सेंट्रल विस्टा एवेन्यू का उद्घाटन (Central Vista Avenue Inauguration) किया। आप सभी को बता दें कि राष्ट्रपति भवन (President’s House) से इंडिया गेट तक की दोनों और के लॉन को नया रूप दिया गया है। वहीं पीएम मोदी ने इंडिया गेट (India Gate) पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा का अनावरण किया है।

पढ़ें :- Emergency से पहले श्री बांके बिहारी जी महाराज के दर्शन करने पहुंची Kangana, देखें तस्वीरें

आपको बता दें, इस समारोह में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से लेकर मोहित चौहान (Mohit Chauhan) तक कई स्टार्स शामिल हुए। अब हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने इंस्टाग्राम पर इस इवेंट से जुड़े कुछ वीडियो शेयर किए हैं। दरअसल एक्ट्रेस हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं।

कंगना ने दिया बड़ा बयान 

वहीं इस इवेंट के दौरान भी एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं नेताजी के बारे में हमेशा खुलकर बोलती आई हूं। मैं तो हमेशा कहा है कि मैं गांधीवादी नहीं हूं, नेताजी सुभाष चंद्रवादी हूं। मैं उन लोगों में हूं जो मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा पर विश्वास रखते है’।

नेताजी सुभाष चंद्र बोस सत्ता के भूखे नहीं थे, नेताजी आजादी के भूखे थे और उन्होंने देश को आजादी दिलाई। ये जो रास्ता है इस पर आने वाले कई पीढ़िया चलेंगी’। अब एक्ट्रेस का बयान एक बार फिर चर्चा में है।

पढ़ें :- Emergency में डूबा Kangana Ranaut, तस्वीर शेयर कर कहा- किरदार को निभाने के बाद...

कंगना के अलावा तारक मेहता के उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा भी नजर आए। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की। एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा- ‘आज मुझे गर्व महसूस हो रहा है कि हम कर्तव्य पथ के उद्धाटन और नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में मौजूद है। हमारी संस्कृति और परंपरा को दिखाया जाना चाहिए’।

दूसरी तरफ सिंगर मोहित चौहान ने कहा कि, ‘ये शानदार कदम है। हमें देश के लिए लड़ने वाले लोगों को सम्मान देने की जरूरत है।’ आपको बता दें कि नेताजी की यह प्रतिमा 28 फुट ऊँची है और प्रतिमा ग्रेनाइट पत्थर पर बनाई गई है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के खास मौके पर सभी श्रमजीवी को आमंत्रित किया जाएगा, जो सेंट्रल विस्टा के पुनर्विकास परियोजना से जुड़े हुए थे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...