सेंचुरियन टेस्ट जीतने के लिए भारत के सामने 287 रनों का लक्ष्य

सेंचुरियन टेस्ट. भारत
सेंचुरियन टेस्ट जीतने के लिए भारत के सामने 287 रनों का लक्ष्य

सेंचुरियन। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर अपना दूसरा टेस्ट मुकाबला खेल रही भारतीय टीम के सामने मेजबान टीम ने 287 रनों का लक्ष्य रखा है। दक्षिण अफ्रीकाई टीम ने अपनी दूसरी पारी में 258 रन बनाए जिसके बाद पहली पारी की 28 रनों की लीड मिलाकर टीम कुल 286 रन जोड़ने में कामयाब रही।

भारतीय गेंदबाजी की बात करें तो मो. समी को 4 विकेट, जसप्रीत बुमराह को 3 विकेट, ईशांत शर्मा को 2 और अश्विन को एक विकेट मिला। वहीं अगर ​दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी की बात की जाए तो एबी डिविलयर्स ने सर्वाधिक 80 रन बनाए, जबकि प्लेसिस ने 48 रन बनाए हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Hockey Champions Trophy 2018 : भारत ने पाकिस्तान को 4-0 से हराया }

दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी की बात की जाए तो टीम ने 335 रन बनाए ​थे। जिसके जवाब में भारतीय टीम की पहली पारी 307 रनों पर सिमट गई थी। विराट कोहली ने भारत के लिए 153 रनों की कप्तानी पारी खेली थी।

{ यह भी पढ़ें:- ODI आईसीसी रैंकिंग में टीम इंडिया ने गंवाया ताज, इंग्लैंड बनी नंबर 1 }

सेंचुरियन। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर अपना दूसरा टेस्ट मुकाबला खेल रही भारतीय टीम के सामने मेजबान टीम ने 287 रनों का लक्ष्य रखा है। दक्षिण अफ्रीकाई टीम ने अपनी दूसरी पारी में 258 रन बनाए जिसके बाद पहली पारी की 28 रनों की लीड मिलाकर टीम कुल 286 रन जोड़ने में कामयाब रही। भारतीय गेंदबाजी की बात करें तो मो. समी को 4 विकेट, जसप्रीत बुमराह को 3 विकेट, ईशांत शर्मा को 2 और अश्विन को एक विकेट मिला। वहीं…
Loading...