CFMoto भारत में जल्द करेगी एंट्री, पेश करेगी इतनी सीसी की बाइक्स

CFMoto
CFMoto भारत में जल्द करेगी एंट्री, पेश करेगी इतनी सीसी की बाइक्स

नई दिल्ली। दिग्गज चीन निर्माता बाइक कंपनी CFMoto ने भारतीय बाजार में आने को लेकर खुलासा किया है और कंपनी ने घोषणा की है कि वह देश में जुलाई 2019 से अपनी बाइक्स पेश करना शुरू करेगी। CF Moto मोटरसाइकिल सेगमेंट के प्रीमियम एंड में प्रवेश करेगी, जिसमें मिडलवेट स्पेस बाइक भी शामिल हैं। कंपनी ने हेदराबाद आधारित कंपनी AMW के साथ मिलकर काम कर रही है और इन बाइक्स को स्थानीय रूप से निर्मित किया जाएगा।

Cfmoto Will Introduce Quick Entry In India Offer Such Cc Bikes :

दरअसल, CF Moto की भारतीय वेबसाइट पर चार मोटरसाइकिल्स लिस्ट हैं, जिसमें 250NK, 400NK, 650MT और 650NK है। इसके अलावा इसमें ATVs और साइड-बाइ-साइड भी शामिल हैं। माना जा रहा है कि कंपनी 250NK के बजाए भारत में 300NK को लांच करेगी। इस बात से साफ नहीं हो पाया है कि कंपनी कब तक इन मोटरसाइकिल्स को लांच करेगी, लेकिन माना जा रहा है कंपनी अपने प्लांट का संचालन अगले महीने से कर सकती है।

बता दें, CFMoto की स्थापना 1989 में चीन में हुई थी और 2017 से KTM AG के साथ एक संयुक्त उद्यम में है, जिसकी कंपनी में 49 प्रतिशत हिस्सेदारी है। CFMoto और KTM के बीच साझेदारी ने दुनिया के सबसे बड़े दोपहिया बाजारों में से एक में अपनी उपस्थिति बढ़ाने की अनुमति दी है।

साथ ही भारत में, AMW पहले हैदराबाद और बैंगलोर में डीलरशिप के साथ अपनी मौजूदगी स्थापित करने के लिए CFMoto की मदद करेगा, इसके बाद पुणे, गोवा, मुंबई, कोचीन सहित देश के अन्य हिस्सों में आउटलेट स्थापित किए जाएंगे।

इसके अलावा CFMoto 300NK की बात करें तो यह कंपनी की किफायती नेकेड बाइक होगी और यह सीधा Honda CB300R, KTM 250 Duke और Bajaj Dominar जैसी बाइक्स को कड़ी टक्कर देगी। शार्प स्टाइलिंग के साथ इस बाइक में फीचर्स के तौर पर TFT LCD स्क्रीन, एलॉय व्हील्स, स्प्लिट सीटें, LED हेडलैंप और आदि दिए जाएंगे। CFMoto 300NK को KTM की सहायक KISKA द्वारा डिजाइन किया जाएगा, जो यह साफ तौर पर बताती है कि यह KTM की बाइक से कितनी मिलती जुलती होगी। पावर स्पेसफिकेशन्स के तौर पर बाइक में 300 cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड मोटर दी जाएगी जो 30bhp तक की पावर देगा।

नई दिल्ली। दिग्गज चीन निर्माता बाइक कंपनी CFMoto ने भारतीय बाजार में आने को लेकर खुलासा किया है और कंपनी ने घोषणा की है कि वह देश में जुलाई 2019 से अपनी बाइक्स पेश करना शुरू करेगी। CF Moto मोटरसाइकिल सेगमेंट के प्रीमियम एंड में प्रवेश करेगी, जिसमें मिडलवेट स्पेस बाइक भी शामिल हैं। कंपनी ने हेदराबाद आधारित कंपनी AMW के साथ मिलकर काम कर रही है और इन बाइक्स को स्थानीय रूप से निर्मित किया जाएगा। दरअसल, CF Moto की भारतीय वेबसाइट पर चार मोटरसाइकिल्स लिस्ट हैं, जिसमें 250NK, 400NK, 650MT और 650NK है। इसके अलावा इसमें ATVs और साइड-बाइ-साइड भी शामिल हैं। माना जा रहा है कि कंपनी 250NK के बजाए भारत में 300NK को लांच करेगी। इस बात से साफ नहीं हो पाया है कि कंपनी कब तक इन मोटरसाइकिल्स को लांच करेगी, लेकिन माना जा रहा है कंपनी अपने प्लांट का संचालन अगले महीने से कर सकती है। बता दें, CFMoto की स्थापना 1989 में चीन में हुई थी और 2017 से KTM AG के साथ एक संयुक्त उद्यम में है, जिसकी कंपनी में 49 प्रतिशत हिस्सेदारी है। CFMoto और KTM के बीच साझेदारी ने दुनिया के सबसे बड़े दोपहिया बाजारों में से एक में अपनी उपस्थिति बढ़ाने की अनुमति दी है। साथ ही भारत में, AMW पहले हैदराबाद और बैंगलोर में डीलरशिप के साथ अपनी मौजूदगी स्थापित करने के लिए CFMoto की मदद करेगा, इसके बाद पुणे, गोवा, मुंबई, कोचीन सहित देश के अन्य हिस्सों में आउटलेट स्थापित किए जाएंगे। इसके अलावा CFMoto 300NK की बात करें तो यह कंपनी की किफायती नेकेड बाइक होगी और यह सीधा Honda CB300R, KTM 250 Duke और Bajaj Dominar जैसी बाइक्स को कड़ी टक्कर देगी। शार्प स्टाइलिंग के साथ इस बाइक में फीचर्स के तौर पर TFT LCD स्क्रीन, एलॉय व्हील्स, स्प्लिट सीटें, LED हेडलैंप और आदि दिए जाएंगे। CFMoto 300NK को KTM की सहायक KISKA द्वारा डिजाइन किया जाएगा, जो यह साफ तौर पर बताती है कि यह KTM की बाइक से कितनी मिलती जुलती होगी। पावर स्पेसफिकेशन्स के तौर पर बाइक में 300 cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड मोटर दी जाएगी जो 30bhp तक की पावर देगा।