1. हिन्दी समाचार
  2. PM मोदी के 69 वा जन्मदिन को चेयरमैन गुड्डु खान ने एक अनोखे अंदाज में मनाया

PM मोदी के 69 वा जन्मदिन को चेयरमैन गुड्डु खान ने एक अनोखे अंदाज में मनाया

Chairman Guddu Khan Celebrated 69th Birthday Of Prime Minister Narendra Modi In A Unique Way

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

सोनौली:आज बृहद हिंदुस्तान के गौरवान्वित प्रधानमंत्री नरेन्द्र दामोदर दास मोदी का 69वा जन्मदिन पूरे विश्व मे उनके चाहने वालो ने बड़े ही धूम-धाम एवं हर्षोल्लास पूर्वक मनाया।

पढ़ें :- हेल्ली दारूवाला का वीडियो वायरल, चोली के पीछे गाने की धून पर कर रहीं हैं बेली डांस

नौतनवा नगर में भी प्रधानमंत्री मोदी जी के 69वे जन्मदिन की धूम रही और नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डु खान ने अपने आवास पर प्रधानमंत्री जी का जन्मदिन खास अन्दाज में मनाते हुए उनकी तस्वीर को तिलक लगाकर व उनकी आरती उतारकर केक काटा तथा उनके स्वस्थ जीवन के लिए परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना की और मिठाई खिलाकर लोगो का मुह मीठा कराया।बच्चो ने अपने चेहरे पर मोदी जी का मास्क पहनकर खूब धमाचौकड़ी की।

एक तरफ जहां मुस्लिम धर्म के लोगो ने मोदी जी की लम्बी उम्र के लिए दुआ की वही यहां सर्व-धर्म सम्भाव भी देखने को मिला तथा चारो धर्मो के लोगो ने भी मोदी जी की स्वस्थ जीवन के लिए मंगलमय कामना किया।

इस अवसर पर श्री खान ने अपने विचार रखते हुए कहा कि “अपने पूर्ण समर्पण,निर्णायक नेतृत्व और दूरदर्शिता के साथ राष्ट्र निर्माण के लिए अथक परिश्रम करने वाले व भारत को विश्वपटल पर विकास और प्रगति का पर्याय बनाने वाले विश्व के सर्वप्रिय नेता,अद्वितीय लोकप्रियता के धनी यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को ईश्वर दीर्घायु व स्वास्थ्यपूर्ण जीवन प्रदान करे ।

पढ़ें :- बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर करने जा रहीं हैं शादी, इस नाम को लेकर चर्चा!

इस अवसर पर बन्टी पाण्डेय,शाहनवाज खान, वृजेशमणि त्रिपाठी,राजेश ब्वाएड,राधेश्याम मौर्या, संजय मौर्या,राजेन्द्र जायसवाल,,राजकुमार गौड़,प्रमोद पाठक,धीरेन्द्र सागर चौरसिया,मो.जफर,सरदार रम्पी सिंह,सरदार परमजीत सिंह, सादिक खान,बब्लू लारी,किसमती देवी,दुर्गा प्रसाद, प्रभात पाण्डेय,अयोध्या प्रसाद,जाबेद अहमद,जलीबुन्निशा,सुभावती देवी,श्रीपत यादव,जानकी देवी आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...