1. हिन्दी समाचार
  2. विश्व पर्यावरण दिवस पर चेयरमैन गुड्डु खान ने कही ये बात

विश्व पर्यावरण दिवस पर चेयरमैन गुड्डु खान ने कही ये बात

Chairman Guddu Khan On World Environment Day

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

महराजगज:गुड्डू खान चेयरमैन नौतनवा ने नौतनवा कस्बे के DLM मेडिकल स्टडी सेन्टर कम्पाउड में पौधारोपण के दौरान उन्होने कहां की आज पर्यावरण दिवस के मौके पर हम सभी को पौधा लगाने का संकल्प लेना चाहिए । जो आने वाली पीढ़ियों को साफ शुद्ध हवा देने में मददगार कर सके।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया से जीत के बाद विराट कोहली ने बताया किस खिलाड़ी की वजह से मैच जीते

हर साल प्रदूषण में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है प्रदूषण लगातार हमारी सांसें कम करता जा रहा है। यदि हम अभी से नहीं चेते तो आने वाले कुछ सालों में साफ हवा में सांस लेने के लिए सिर्फ पहाड़ और जंगल ही बचे रह जाएंगे।

गुड्डू खान को आज विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर इलेक्ट्रो होम्योपैथी संस्था नौतनवा के अध्यनरत छात्र-छात्राओं द्वारा पर्यावण के प्रति पूर्व में किये गए योगदान पर तुलसी जी का पौधा भेंट किया गया।

इस अवसर पर बन्टी पाण्डेय, राजेश ब्वाएड,भानू कुमार, राजकुमार गौड़, सादाब अन्सारी,सादिक खान के अलावा संस्था के संचालक डॉ.प्रिंस कुमार श्रीवास्तव, निशा वर्मा,संध्या, नीमा भारती,राहुल गुप्ता, साधना राव, मधु, ज्योति,आकाश गुप्ता,नेमा मद्धेशिया,जीनत खातून, शहनाज खातून,ममता सिंह, अंकित मद्धेशिया, अरविन्द कुमार श्रीवास्तव,सुषमा श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित रहे।

 

पढ़ें :- मनी लॉन्ड्रिंग केस : भगोड़े विजय माल्या पर शिकंजा, 14 करोड़ की प्रॉपर्टी ईडी ने की जब्त

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...