नौतनवा में गणतंत्र दिवस की धूम,मंडल के सबसे ऊँचे राष्ट्रध्वज को चेयरमैन गुड्डु खान ने दी सलामी

20200126_164649

नौतनवा । 26 जनवरी हिंदुस्तान का वो शुभ तारीख है जिस दिन हमारे भारत का संविधान लागू हुआ था और इसके लागू होते ही भारत सबसे बड़ा पूर्णतः गणतांत्रिक देश बन गया।

Chairman Guddu Khan Salutes The Highest National Flag Of Mandal In Republic Day In Nautanwa :

ये उद्द्बोधन आज नौतनवां के ऐतिहासिक गांधी चौक पर मण्डल का सबसे बड़ा और सबसे ऊंचे राष्ट्रध्वज को सलामी देते हुए मुख्य अतिथि नौतनवां विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने कही।

वही विशिष्ट अतिथि SSB कमांडेंड बरजीत सिंह ने कहा कि “ये हमारे लिए गर्व की बात है कि हम आज उस तिरंगे के नीचे खड़े होकर सलामी दे रहे है जो शान से लहराते हुए आजादी का सन्देश दे रहा है।

कार्यक्रम के आयोजक नौतनवां नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने अपने उद्द्बोधन मे कहा कि “मण्डल में सबसे बड़ा और सबसे ऊंचे राष्ट्रध्वज को फहराने का हमारा मकसद सबके दिलों में बसे देशभक्ति के जज्बे को धार देना है।

आपको बताते चले कि नौतनवां के गाँधी चौक पर एसएसबी की गारद व सलामी के साथ ध्वजारोहण अतिथियों ने किया ततपश्चात नौतनवां इण्टर कालेज के एनसीसी के कैडेटों व विभिन्न स्कूलों के स्काउट गाइडों तथा बैंड देशभक्ति ध्वनि के साथ मार्च पास्ट किये और अंत मे भारत माता की प्रतिमा, देश के शानटैंक,चन्द्रयान,अग्नि मिशाइल,स्वतंत्रता सेनानी, कारगिल शहीदों व देश-प्रदेश व क्षेत्रीय विशिष्ट राजनेताओं के कटआउट के साथ मनमोहक झांकी निकालकर श्री खान ने आम लोगो को देश की शक्ति का एहसास कराया और विभिन्न स्कूलों के बच्चो ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया,कार्यक्रम की सफलता का पूरा श्रेय श्री खान ने राजेश ब्वाएड को देकर उन्हें बधाई दिया तथा लोगो ने कार्यक्रम के आयोजक श्री खान को बधाई देते हुए कहा कि जहॉ से लोग सोचना बंद कर देते है गुड़डू खान वहां से सोचना शुरू करते है, यही उनकी सफलता का राज है।

इस मौके पर अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव, नायला खान पूर्व अध्यक्ष न.पा. नौतनवां, बन्टी पाण्डेय, शाहनवाज खान,प्रमोद पाठक,जगदीश यादव,प्रधान लिपिक रमाशंकर सिंह,रामनारायन गौतम, वृजेशमणि त्रिपाठी,धीरेन्द्र सागर चौरसिया,राजकुमार गौड़, संतोष श्रीवास्तव ,अशोक कुमार,संजय मौर्या,मो. शकील,पप्पू जायसवाल, अमित यादव,विंध्याचल सिंह,जमशेद अहमद आदि लोग उपस्थित रहे।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया

नौतनवा । 26 जनवरी हिंदुस्तान का वो शुभ तारीख है जिस दिन हमारे भारत का संविधान लागू हुआ था और इसके लागू होते ही भारत सबसे बड़ा पूर्णतः गणतांत्रिक देश बन गया। ये उद्द्बोधन आज नौतनवां के ऐतिहासिक गांधी चौक पर मण्डल का सबसे बड़ा और सबसे ऊंचे राष्ट्रध्वज को सलामी देते हुए मुख्य अतिथि नौतनवां विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने कही। वही विशिष्ट अतिथि SSB कमांडेंड बरजीत सिंह ने कहा कि "ये हमारे लिए गर्व की बात है कि हम आज उस तिरंगे के नीचे खड़े होकर सलामी दे रहे है जो शान से लहराते हुए आजादी का सन्देश दे रहा है। कार्यक्रम के आयोजक नौतनवां नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने अपने उद्द्बोधन मे कहा कि "मण्डल में सबसे बड़ा और सबसे ऊंचे राष्ट्रध्वज को फहराने का हमारा मकसद सबके दिलों में बसे देशभक्ति के जज्बे को धार देना है। आपको बताते चले कि नौतनवां के गाँधी चौक पर एसएसबी की गारद व सलामी के साथ ध्वजारोहण अतिथियों ने किया ततपश्चात नौतनवां इण्टर कालेज के एनसीसी के कैडेटों व विभिन्न स्कूलों के स्काउट गाइडों तथा बैंड देशभक्ति ध्वनि के साथ मार्च पास्ट किये और अंत मे भारत माता की प्रतिमा, देश के शानटैंक,चन्द्रयान,अग्नि मिशाइल,स्वतंत्रता सेनानी, कारगिल शहीदों व देश-प्रदेश व क्षेत्रीय विशिष्ट राजनेताओं के कटआउट के साथ मनमोहक झांकी निकालकर श्री खान ने आम लोगो को देश की शक्ति का एहसास कराया और विभिन्न स्कूलों के बच्चो ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया,कार्यक्रम की सफलता का पूरा श्रेय श्री खान ने राजेश ब्वाएड को देकर उन्हें बधाई दिया तथा लोगो ने कार्यक्रम के आयोजक श्री खान को बधाई देते हुए कहा कि जहॉ से लोग सोचना बंद कर देते है गुड़डू खान वहां से सोचना शुरू करते है, यही उनकी सफलता का राज है। इस मौके पर अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव, नायला खान पूर्व अध्यक्ष न.पा. नौतनवां, बन्टी पाण्डेय, शाहनवाज खान,प्रमोद पाठक,जगदीश यादव,प्रधान लिपिक रमाशंकर सिंह,रामनारायन गौतम, वृजेशमणि त्रिपाठी,धीरेन्द्र सागर चौरसिया,राजकुमार गौड़, संतोष श्रीवास्तव ,अशोक कुमार,संजय मौर्या,मो. शकील,पप्पू जायसवाल, अमित यादव,विंध्याचल सिंह,जमशेद अहमद आदि लोग उपस्थित रहे। महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया