1. हिन्दी समाचार
  2. कोरोना कड़ी को तोड़ने का चेयरमैन गुड्डु खान ने किया अनोखा पहल,लगवाया बॉडी सेनेटाइजर टनल

कोरोना कड़ी को तोड़ने का चेयरमैन गुड्डु खान ने किया अनोखा पहल,लगवाया बॉडी सेनेटाइजर टनल

Chairman Guddu Khan Took A Unique Initiative To Break The Corona Link Installed Body Sanitizer Tunnel

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

नौतनवा। पूरे विश्व में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान काफी गम्भीर नजर आ रहे है। और अपनी तरफ से वो सभी प्रयास कर रहे है । जिस कारण से कोरोना वायरस की कड़ी को तोड़ा जा सके।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: यहां निकली 10811 पदों पर भर्ती, ये डिग्री वाले जल्द कर सकतें हैं अप्लाई

इस कड़ी को तोड़ने के लिये गुड्डू खान ने नगर के तीन प्रमुख चौराहों पर नवीन गल्ला मंडी समिति,गांधी चौक व सरदार शहीद भगत सिंह चौक पर बॉडी सैनिटाइजर टनल लगाया है। ताकि जरूरी काम से निकले लोग इस टनल से गुजर कर खुद को सेनेटाइज कर सके। अभी तक नौतनवा नगर कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त है। लेकिन फिर भी गुड्डू खान इसको लेकर काफी सजग व सतर्क है। इस बॉडी सेनेटाइजर टनल को शनिवार को गुड्डू खान ने नगर को समर्पित करते हुए कहा कि हमने पूरे नगर को सेनेटाइज करने का जो प्रयास किया है। उससे नगर में बाहर से आने वाले जो लोग छूट जा रहे थे। उन्ही के लिए यह उपाय निकाला गया है।

आपको बताते चले कि इस बॉडी सेनेटाइजर टनल का निर्माण पूर्व सभासद व समाजसेवी राजेश ब्वाएड ने किया है। राजेश ब्वाएड ने बताया कि हमारे मन मष्तिष्क में आये एक नवीन विचार की देन है यह बॉडी सेनेटाइजर टनल। इस टनल से गुजरने वाला हर व्यक्ति सेनेटाइज होकर बाहर निकलेगा इससे संक्रमण का खतरा न के बराबर हो जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...