1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चेयरमैन नौतनवा गुड्डु खान ने “कोरोना” का पुतला फुका,गो-बैक कोरोना का लगाया नारा

चेयरमैन नौतनवा गुड्डु खान ने “कोरोना” का पुतला फुका,गो-बैक कोरोना का लगाया नारा

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

नौतनवा :नव वर्ष प्रारम्भ होने में अब कुछ ही घण्टे बचे है लोग नववर्ष का जश्न अपने तरीके से खुशी-खुशी व हर्षोल्लास के साथ नाच-गा-कर मनाने की तैयारी शुरू कर दिए है।

पढ़ें :- पीएम मोदी के बयान पर अखिलेश यादव ने किया पलटवार, कहा-भाजपा के लिए ये ‘रेड अलर्ट’ है

लेकिन चेयरमैन नगर वासियों के लिए चिंतित रहें। नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने वर्ष 2020 की समाप्ति पर कोरोना के प्रतीक पुतले को आज नगर के हनुमान चौक पर जलाया तथा लोगो से खासकर युवाओं से नववर्ष 2021 के आगमन की खुशी को सोसल डिस्टेंस के साथ कोरोना के गाइडलाइंन का पालन करते हुए शांति के साथ मनाने की अपील किया,और लोगो द्वारा “गो-बैक- कोरोना, गो-बैक-कोरोना का नारा भी लगाया गया।

इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि “आज 2020 समाप्त हो रहा है और 2021 का आगाज होने जा रहा है युवा इसको लेकर काफी संजीदा व खुश है,बीते हुए वर्ष का काफी बुरा अनुभव रहा जो अब गुजरने को है इसलिए कोरोना के पुतले को जलाकर कोरोना को भगाने का प्रयास किया गया हैं,ताकि पुराने वर्ष के साथ ही महामारी का भी अंत हो।

इस मौके पर शाहनवाज खान, राजेश ब्वाएड, भानू कुमार,मो0 शकील,प्रमोद पाठक,धीरेन्द्र सागर चौरसिया,अशोक कुमार, राजकुमार गौड़,राजकुमार अग्रहरी,सादाब अन्सारी, खुर्शेद आलम, अशलान खान,सरदार रम्पी सिंह,आरिफ क़ुरैशी,किसमती देवी, मो0 आनीफ आदि लोग मौजूद रहे।

पढ़ें :- Akhilesh-Jayant Rally: अखिलेश यादव का बड़ा हमला, कहा-पश्चिम यूपी में बीजेपी का सूरज हमेशा के लिए डूब जाएगा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...