सांसद पंकज चौधरी को चेयरमैन गुड्डु खान ने सौंपा मांग पत्र,मिला आश्वासन

IMG-20190811-WA0023

महराजगंज:महराजगंज के भाजपा सांसद पंकज चौधरी के आज रविवार की दोपहर को नौतनवा आगमन पर नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डु खान ने नौतनवा स्थित लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले पर उनका स्वागत किया और उन्हें एक मांग पत्र सौंपा।

Chairman Nautanwa Guddu Khan Handed Over Demand Letter To Mp Pankaj Chaudhary :

मांग पत्र उन्होंने नौतनवा से लखनऊ के लिए एक अदद एक्सप्रेस ट्रेन चलाए जाने की मांग की। जिसे सांसद ने सहर्ष स्वीकार करते हुए नौतनवा से लखनऊ के लिए ट्रेन चलाई जाने का भरोसा दिया।

इस अवसर पर श्री खान ने बताया कि “नौतनवा से लखनऊ के लिए कोई सीधी ट्रेन सेवा न होने के कारण आमजन को काफी असुविधा होती है और समय बर्बाद होने के साथ-साथ आर्थिक नुकसान रूपी दोहरी मार झेलनी पड़ती है, इस असुविधा का ध्यान करते हुए एक अदद ट्रेन जरूर चलनी चाहिए।

श्री खान के साथ ज्ञापन देने वालो में नौतनवा नगर की कई गणमान्य नागरिक व्यापारी राजेश ब्वाएड, रामनारायन गौतम,धीरेन्द्र सागर चौरसिया,खुर्शेद आलम, राजेन्द्र जायसवाल,राजकुमार गौड़,किसमती देवी,अमिर आलम,राधेश्याम मौर्य, संजय मौर्या,अनुज राय,अमित जायसवाल,धर्मेन्द्र जायसवाल, सतपाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

महराजगंज:महराजगंज के भाजपा सांसद पंकज चौधरी के आज रविवार की दोपहर को नौतनवा आगमन पर नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डु खान ने नौतनवा स्थित लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले पर उनका स्वागत किया और उन्हें एक मांग पत्र सौंपा। मांग पत्र उन्होंने नौतनवा से लखनऊ के लिए एक अदद एक्सप्रेस ट्रेन चलाए जाने की मांग की। जिसे सांसद ने सहर्ष स्वीकार करते हुए नौतनवा से लखनऊ के लिए ट्रेन चलाई जाने का भरोसा दिया। इस अवसर पर श्री खान ने बताया कि “नौतनवा से लखनऊ के लिए कोई सीधी ट्रेन सेवा न होने के कारण आमजन को काफी असुविधा होती है और समय बर्बाद होने के साथ-साथ आर्थिक नुकसान रूपी दोहरी मार झेलनी पड़ती है, इस असुविधा का ध्यान करते हुए एक अदद ट्रेन जरूर चलनी चाहिए। श्री खान के साथ ज्ञापन देने वालो में नौतनवा नगर की कई गणमान्य नागरिक व्यापारी राजेश ब्वाएड, रामनारायन गौतम,धीरेन्द्र सागर चौरसिया,खुर्शेद आलम, राजेन्द्र जायसवाल,राजकुमार गौड़,किसमती देवी,अमिर आलम,राधेश्याम मौर्य, संजय मौर्या,अनुज राय,अमित जायसवाल,धर्मेन्द्र जायसवाल, सतपाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।