1. हिन्दी समाचार
  2. बारिश से प्रभावित लोगों को चेयरमैन ने बाटा पालीथिन तिरपाल

बारिश से प्रभावित लोगों को चेयरमैन ने बाटा पालीथिन तिरपाल

Chairman Of The Bata Polythene Tarpaulan

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नौतनवा:कड़ी धूप व सूखे की मार झेल चुकी पूर्वांचल की धरती पर बड़ी मिन्नतों व पूजा पाठ के बाद चार दिनों से भारी बरसात हो रही है ।

पढ़ें :- योग गुरु बाबा रामदेव ने की गृहमंत्री से मुलाकात, कहा- मोदी की मनसा और नीति एकदम सही

चारो तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है और इस मूलाधार बरसात में आमजन से लेकर खास तक सब परेशान है । कितने लोगो का मिट्टी से बना घर गिरने के कगार पर पहुच गया और कितनो का घर गिर गया और कितनो का घर फूस का बना होने के कारण पूरे सदस्यों को रात भर जाग कर रात बितानी पड़ रही है ।

ऐसे लोगो के लिए नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान द्वारा दिया जा रहा पालीथीन की तिरपाल बरदान साबित हो रहा है। ये कार्य श्री खान द्वारा हर वर्ष किया जाता रहा है।

ऐसे लोगो के फूस के मकान को ढकने हेतू आज 49 गरीब लोगों में कई पालियों में पालीथीन वितरित करते हुऐ श्री खान ने बताया कि “वैसे तो प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बहुत से पात्र लोगो को आवास योजना का लाभ दिया गया परन्तु अभी भी बहुत से ऐसे गरीब परिवार है जिनके सर पर छत नही है उनके लिए हमारी खुद की “पालीथीन वितरण योजना,काफी सुखद योजना साबित हो रही है |

इस अवसर पर शाहनवाज खान,बृजेश मणि त्रिपाठी,खुर्शेद आलम,मो.शकील,गुड्डू यादव,विनोद त्रिपाठी,दुर्गावती देवी,सूर्यमुखी,गुंजा,पार्वती, कैलाशी, दुलारी, घनश्याम,शेरअली, मोतीलाल,सतानू,नूरजहाँ आदि लोग उपस्थित रहे।

पढ़ें :- प्रदेश में 3 आईएएस अधिकारियों के तबादले, डीपीआर हरियाणा को अतिरिक्त कार्यभार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...