1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Chandauli Case: पीड़ित परिवार से मिले चंद्रशेखर आजाद, कहा-अंतिम सांस तक लडूंगा लड़ाई

Chandauli Case: पीड़ित परिवार से मिले चंद्रशेखर आजाद, कहा-अंतिम सांस तक लडूंगा लड़ाई

चंदौली में पुलिस बर्बरात की शिकार हुई पीड़िता के घर नेताओं के जाने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने चंदौली पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की है। इस दौरान परिवार को उन्होंने आश्वासन दिया कि वो अंतिम सांस तक उनके साथ रहेंगे और न्याय दिलाने का काम करेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Chandauli Case: चंदौली में पुलिस बर्बरात की शिकार हुई पीड़िता के घर नेताओं के जाने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने चंदौली पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की है। इस दौरान परिवार को उन्होंने आश्वासन दिया कि वो अंतिम सांस तक उनके साथ रहेंगे और न्याय दिलाने का काम करेंगे।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

चंद्रशेखर (Chandrashekhar Azad) के वहां पहुंचने पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। दरअसल, रविवार की देर शाम पुलिस की दबिश के बाद युवती गुड़िया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से युवती की जान गई है। इस घटनाक्रम में गुड़िया की बहन गुंजा भी बुरी तरह घायल हुई है।

घटना में आरोपी एसएचओ को निलंबित कर दिया था। साथ ही गैर इरादतन हत्या का भी मुकदमा पुलिसकर्मियों पर दर्ज किया गया है। वहीं, गुडिया के पिता कन्हैया यादव का आरोप है कि प्रशासनिक अधिकारी आरोपी दारोगा को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं, इस मामले में राजनीति भी तेज हो गयी है। विपक्षी दल के नेता लगातार पीड़ित परिवार से मुलाकात कर रहे हैं।

 

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...