1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Chandauli Police Promise : ‘जब तक तोड़ेगा नहीं तब तक छोड़ेगा नहीं’ , ‘थोड़ा इंतज़ार करें इनका भी भीम बनाता हूं’

Chandauli Police Promise : ‘जब तक तोड़ेगा नहीं तब तक छोड़ेगा नहीं’ , ‘थोड़ा इंतज़ार करें इनका भी भीम बनाता हूं’

यूपी के चंदौली जिले में तलवार लहराते बाइक सवार युवकों का एक वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर एक शख्स ने यूपी पुलिस से मदद मांगी है। वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि अगर इन बदमाश लड़कों पर एक्शन नहीं लिया गया तो हम लोग कुछ कर लेंगे। इसके बाद यूपी पुलिस हरकत में आते हुए बड़ा कदम उठाया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी के चंदौली जिले में तलवार लहराते बाइक सवार युवकों का एक वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर एक शख्स ने यूपी पुलिस से मदद मांगी है। वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि अगर इन बदमाश लड़कों पर एक्शन नहीं लिया गया तो हम लोग कुछ कर लेंगे। इसके बाद यूपी पुलिस हरकत में आते हुए बड़ा कदम उठाया है।

पढ़ें :- CM Yogi को बम से उड़ाने की धमकी, मुकदमा दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इस ट्वीट का चंदौली (Chandauli)के डिप्टी एसपी (Deputy SP) ने अपने ही अंदाज में जवाब में दिया है। बता दें कि कीर्ति उपाध्याय (@KritiUp16909722) नाम के ट्विटर यूजर ने चंदौली पुलिस को टैग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बाइक सवार कुछ लड़के हाथ में तलवार लहराते हुए स्टंटबाजी कर रहे हैं।

पढ़ें :- शिवसेना के राज्यसभा सांसद Sanjay Raut ने मां के चरण छूकर लिया आशीर्वाद , देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक ‘चुनावी सॉन्ग’ (अब मांगत बा अखिलेश के..) बज रहा है। कीर्ति ने आरोप लगाया कि आए दिन ये लोग (बाइक सवार) लड़कियों के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। इसके अलावा मारपीट करते हैं और धमकी देते हैं। उसने यूपी पुलिस से इन मनबढ़ लोगों पर एक्शन लेने की मांग की।

 

राकेश कुमार नाम के यूजर (@RajeshK99353073) ने चंदौली के डिप्टी एसपी अनिरुद्ध सिंह (Anirudha Singh) को टैग करते हुए लिखा- ‘महोदय, अगर कार्रवाई नहीं हुई तो हम कुछ कर लेंगे। क्योंकि हम लोग परेशान हो गए हैं। समाज के डर से हम लोग थाने का चक्कर नहीं लगाना चाहते, महोदय कृपया संज्ञान लें। इन बदमाश लड़कों के खिलाफ उचित दंडात्मक कार्रवाई करें।

डिप्टी एसपी ने दिया ये जवाब

ट्वीट पर डिप्टी एसपी अनिरुद्ध सिंह ने रिप्लाई करते हुए लिखा- ‘जब तक तोड़ेगा नहीं तब तक छोड़ेगा नहीं, चंदौली पुलिस का आपको वादा है।’

पढ़ें :- Viral Video : दुल्हन ने वरमाला के बाद साइन करवाया कॉन्ट्रैक्ट, उदास मन से दूल्हा पेपर पर साइन करने को हुआ मजबूर

एक और ट्वीट में डिप्टी एसपी ने लिखा- ‘थोड़ा इंतजार करें इनका भी *मीम बनाता हूं। चंदौली पुलिस का आपसे वादा है।’

किसी ने कहा कि कार्रवाई का इंतजार रहेगा तो किसी ने कहा कि जांच-पड़ताल के बाद सबक सिखाएं। Chandauli Police ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इस पर जवाब दिया है। पुलिस ने कहा कि शिकायती पत्र मिलने के बाद आवश्यक विधिक कार्रवाई अवश्य की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...