1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा-मेरे काफिले पर चलाईं गईं गोलियां

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा-मेरे काफिले पर चलाईं गईं गोलियां

Chandrashekhar Azad Chief Of Bhim Army Said Bullets Fired On My Convoy

By शिव मौर्या 
Updated Date

बुलंदशहर। आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने दावा किया है कि उनके काफिले पर गोलियां चलाईं गयीं हैं। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर में प्रत्याशी उतारने के बाद लोग घबराए हुए हैं, जिसके कारण इस तरह की घटना करने की कोशिश में जुटे हैं। वहीं, पुलिस ने इस घटना की अभी पुष्टि नहीं की है।

पढ़ें :- बुलंदशहर: नाबालिग रेप पीड़िता की अस्पताल मे हुई मौत, बुरी तरह झुलसने के बाद भी सुनाई आपबीती

पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। चंद्रशेखर ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘बुलन्दशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टीयां घबरा गई है और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई है। यह इनकी हार की हताशा को दिखाता है ये चाहते है कि माहौल खराब हो लेकिन हम ऐसा नही होने देंगे।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश में उपचुनाव के लिए मतदान शुरू

वहीं, बुलंदशहर के एसएसपी एसके सिंह ने बताया कि चंद्रशेखर आज़ाद पर गोली चलाने के बारे में मीडिया में खबरें हैं हालांकि घटना की पुष्टि अभी नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि कल आजाद समाज पार्टी और AIMIM के कार्यकर्ताओं के बीच हंगामा हुआ है, अगर शिकायत हुई है तो केस दर्ज किया जाएगा। बता दें कि आजाद ने बुलंदशहर उपचुनाव में हाजी यामीन को अपनी पार्टी का उम्मीदवार बनाया है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...