1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बंगाल में परिवर्तन तय हैं, दीदी ने यहां से उद्योगों को भगाने का काम किया : अमित शाह

बंगाल में परिवर्तन तय हैं, दीदी ने यहां से उद्योगों को भगाने का काम किया : अमित शाह

बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी के गढ़ को गिराने के लिए बीजेपी दनादन गोले दाग रही है। आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पुरुलिया के बाघमुंडी में रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि टीएमसी सरकार रोजगार नहीं दे नहीं सकती। शाह ने रैली में आए लोगों से अपील किया कि आप लोग मिलकर आजसू के कैंडिडेट को जिताएं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

बाघमुंडी: बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी के गढ़ को गिराने के लिए बीजेपी दनादन गोले दाग रही है। आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पुरुलिया के बाघमुंडी में रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि टीएमसी सरकार रोजगार नहीं दे नहीं सकती। शाह ने रैली में आए लोगों से अपील किया कि आप लोग मिलकर आजसू के कैंडिडेट को जिताएं।

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव के काफिले के पीछे चल रही गाड़ियां आपस में टकराईं, कई लोग हुए घायल

रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि बंगाल में डेंगू और मलेरिया को हटाने के लिए ममता दीदी को हटाना पड़ेगा। शाह ने इस दौरान कहा कि बंगाल में परिवर्तन तय हैं। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है।

अमित शाह ने कहा कि यहां पहले वामपंथियों ने उद्योग स्थापित नहीं होने दिए, उसके बाद दीदी ने यहां से उद्योगों को भगाने का काम किया। टीएमसी हो या वामपंथी, ये रोजगार नहीं दे सकते। रोजगार चाहिए, तो यहां एनडीए की सरकार बनाइए।

रैली को संबोधित करते हुए रोजगार के मुद्दे पर अमित शाह ने कहा कि हमने 250 BPO के जरिये यहां के आदिवासी और कुर्मी भाइयों को नौकरी देने का वादा किया है। हर घर में 5 साल में कम से कम एक रोजगार भाजपा की सरकार देगी। शाह ने आगे कहा कि आप लोगों को गंभीर बीमारी आने पर कोलकाता जाना पड़ता है. हमने तय किया है कि जंगलमहल में हम नया एम्स बनाकर, आदिवासी और कुर्मी भाइयों को स्वास्थ्य की आधुनिक सुविधाएं देंगे।

 

पढ़ें :- Maharashtra News : संजय राउत ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को भेजा मानहानि का नोटिस, बढ़ीं मुश्किलें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...