1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Chapra Hooch Tragedy: जहरीली शराब कांड में मरने वालों की संख्या 50 हो गई, नीतीश के बयान ने पकड़ा राजनीति तुल

Chapra Hooch Tragedy: जहरीली शराब कांड में मरने वालों की संख्या 50 हो गई, नीतीश के बयान ने पकड़ा राजनीति तुल

बिहार के सारण जिले में जहरीली शराब के सेवन से मरने वालों की संख्या बढ़कर 50 हो गई है। यह मुद्ददा काफी तुक पकड़ लिया है। इसको लेकर नीतीश कुमार का बयान काफी तुल पकड़ लिया है। जहरीली शराब कांड के मद्देनजर मढ़ौरा उप-मंडल पुलिस अधिकारी योगेंद्र कुमार की सिफारिश पर स्टेशन हाउस ऑफिसर रितेश मिश्रा और कांस्टेबल विकेश तिवारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Chapra Hooch Tragedy: बिहार के सारण जिले में जहरीली शराब के सेवन से मरने वालों की संख्या बढ़कर 50 हो गई है। यह मुद्ददा काफी तुक पकड़ लिया है। इसको लेकर नीतीश कुमार का बयान काफी तुल पकड़ लिया है। जहरीली शराब कांड के मद्देनजर मढ़ौरा उप-मंडल पुलिस अधिकारी योगेंद्र कुमार की सिफारिश पर स्टेशन हाउस ऑफिसर रितेश मिश्रा और कांस्टेबल विकेश तिवारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था।

पढ़ें :- Tripura Assembly Election : त्रिपुरा में BJP ने जारी किया घोषणापत्र , राज्य के विकास पर किया फोकस

बताया जा रहा है कि बिहार के आबकारी मंत्री सुनील कुमार ने बुधवार को बिहार के सारण जिले के छपरा इलाके में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत की पुष्टि की थी। बिहार के मंत्री ने इस मामले के जाचं कर सख्त कार्यवाही करने का आदेश दिया।

बताया जा रहा है कि इससे पहले बुधवार को बिहार के मंत्री एसके महासेठ ने राज्य के लोगों से शराब छोड़ने की अपील की थी। मीडियाकर्मियों से बात करते हुए महासेठ ने कहा, “शराब छोड़ दें तो अच्छा है। यहां शराब नहीं जहर आ रहा है। इसे छोड़ दें। बता दें कि अप्रैल 2016 में नीतीश कुमार सरकार ने बिहार में शराबबंदी का ऐलान किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...