1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पंजाब का CM बनते ही चरणजीत सिंह चन्नी का बड़ा ऐलान-किसान के बिजली-पानी बिल माफ, कटे कनेक्शन होंगे बहाल

पंजाब का CM बनते ही चरणजीत सिंह चन्नी का बड़ा ऐलान-किसान के बिजली-पानी बिल माफ, कटे कनेक्शन होंगे बहाल

पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने सोमवार को शपथ ग्रहण किया। शपथ के बाद चरणजीत सिंह ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक मामूली आदमी को सीएम बनाया है, जिसके घर पर छत नहीं थी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) गरीबों के साथ खड़े हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

चंडीगढ़। पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने सोमवार को शपथ ग्रहण किया। शपथ के बाद चरणजीत सिंह ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक मामूली आदमी को सीएम बनाया है, जिसके घर पर छत नहीं थी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) गरीबों के साथ खड़े हैं।

पढ़ें :- राहुल गांधी के करीबी हरीश चौधरी को बनाया गया पंजाब का प्रभारी, इन चुनौतियों का करना होगा सामना

इसके साथ ही उन्होंने किसानों को लेकर भी अपनी बात रखी। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने कहा कि, ये आम आदमी की सरकार है, जो किसानों के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि किसानों के सामने कभी भी कोई दिक्कत आई तो उनके सामने अपनी गर्दन पेश कर दूंगा। साथ ही कहा कि, किसानों के कटे हुए बिजली के कनेक्शन बाहल किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसानों के बिजली, पानी बिल माफ होंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर किसानी डूबी तो हिन्दूस्तान डूब जाएगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी की ये सरकार किसानों के साथ खड़ी है। साथ ही कहा कि सरकार के बचे हुए काम पूरे किए जायेंगे। इसके साथ ही उन्होंने पंजाब के सरकारी कर्मचारियों को भी बड़ा आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि सरकार उनके साथ खड़ी है। इसके साथ ही कहा कि आम जनता की हाल हाल में सुनवाई की जाएगी। इसके साथ ही चरणजीत सिंह चन्नू ने पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की जमकर तारीफ की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...