1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Amisha Patel के खिलाफ करोड़ों रु की धोखाधड़ी का आरोप, झारखंड हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

Amisha Patel के खिलाफ करोड़ों रु की धोखाधड़ी का आरोप, झारखंड हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Charges Of Crores Of Rupees Against Amisha Patel Will Be Heard In Jharkhand High Court

 बनई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल की मुसीबतें बढ़ती चली जा रहीं हैं। दरअसल, अमीषा कानूनी दाव पेंच में फंसती नजर आ रहीं हैं। आपको बता दें, अमीषा पर करोड़ों रुपए का चेक बाउंस होने के मामले में धोखाधड़ी का आरोप लगा है। इतना ही नहीं उनके खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में दायर याचिका पर झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई हुई।

पढ़ें :- प्राची देसाई ने किया कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- निर्देशक ने मुझे समझौता करने को कहा

आपको बता दें, हाईकोर्ट ने इस मामले में सभी पक्षों को सुनने के बाद आरोपों की गंभीरता को देखते हुए दोनों पक्षों को 2 सप्ताह में लिखित तौर पर अपना पक्ष रखने का निर्देश दिया है। इस मामले की सुनवाई झारखंड हाईकोर्ट के जज आनंद सेन ने की थी।

जज ने इस मामले की सुनवाई अपने घर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की और अन्य पक्षों के वकीलों ने भी अपने घरों से सुनवाई के दौरान अपना पक्ष रखा। बता दें कि अमीषा पटेल की कंपनी पर फिल्म बनाने के नाम पर पैसा लेकर धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है।

दो हफ्ते में मांगा जवाब

अमीषा पटेल के खिलाफ पहले निचली अदालत में याचिका दायर की गई थी, जिसमें उन्हें राहत मिल गई थी, लेकिन दूसरे पक्ष ने निचली अदालत के फैसले को चुनौती दी और हाईकोर्ट में मामला दर्ज किया। हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान जज आनंद सेन ने दोनों पक्षों को मध्यस्थता के जरिए मामला सुलझाने के बारे में कहा और दो हफ्ते के भीतर अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा।

पढ़ें :- सांसों के संकट के बीच इस टीवी कपल ने डोनेट किया प्लाज्मा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...