1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Mukhtar Ansari समेत उनके 11 गुर्गों के खिलाफ गैंगस्टर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल, बढ़ी मुश्किलें

Mukhtar Ansari समेत उनके 11 गुर्गों के खिलाफ गैंगस्टर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल, बढ़ी मुश्किलें

यूपी की बांदा जेल (Banda Jail) में बंद बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी (Mafia Mukhtar Ansari) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। आजमगढ़ (Azamgarh) में गैंगेस्टर कोर्ट में माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हो गई है। माफिया समेत 11 गुर्गों के खिलाफ विवेचक प्रशांत श्रीवास्तव ने ये चार्जशीट दाखिल की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

आजमगढ़। यूपी की बांदा जेल (Banda Jail) में बंद बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी (Mafia Mukhtar Ansari) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। आजमगढ़ (Azamgarh) में गैंगेस्टर कोर्ट में माफिया मुख्तार अंसारी (Mafia Mukhtar Ansari) के खिलाफ चार्जशीट दाखिल (Chargesheet filed)  हो गई है। माफिया समेत 11 गुर्गों के खिलाफ विवेचक प्रशांत श्रीवास्तव ने ये चार्जशीट दाखिल की है। बता दें कि 11 सेटों में 1100 पन्ने का चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की गई है। बता दें पुलिस ने वैसे तो गैंगस्टर कोर्ट (Gangster Court) में 20 सितम्बर को ही चार्जशीट दाखिल (Chargesheet filed)   करने प्रयास किया था, लेकिन कुछ त्रुटि होने के कारण चार्जशीट दाखिल (Chargesheet filed)  नहीं हो सकी थी।

पढ़ें :- Mukhtar Ansari के करीबी पर योगी सरकार का शिकंजा, 10 करोड़ के शॉपिंग मॉल पर चलाया बुलडोजर

जानें क्या है पूरा मामला?

बता दें ये मामला वर्ष 2014 का है। जब वर्चस्व की लड़ाई को लेकर मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari)के गुर्गों ने ठेकेदार पर हमला किया था। हमले में गोली लगने से एक मजदूर की मौत हो गई थी, जबकि एक शख्स घायल हुआ था। 2020 में आजमगढ़ (Azamgarh) के तत्कालीन एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह के आदेश पर माफिया मुख्तार अंसारी समेत उसके 11 गुर्गों के खिलाफ इस केस में गैंगस्टर लगा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...