चार्जिंग पर मोबाइल लगा कर खेल रहा था गेम, अचानक ब्लास्ट से हुआ 3 इंच का घाव

Charjing Par Mobile Laga Kar Khel Raha Tha Game Achanak Hua Blast

बैतूल। अगर आपकी भी आदत है मोबाइल चार्ज में लगाकर इस्तेमाल करने की तो संभाल जाइए। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के 8 वर्षीय बच्चे के साथ हुई घटना से आपका भी दिल दहल जाएगा। मोबाइल बैट्री के फट जाने से एक छात्र के पेट में हुआ तीन इंच का गहरा घाव। घटना उस वक्त की है जब छात्र मोबाइल चार्जिंग में लगा कर गेम खेल रहा था।




पीड़ित भावेश देशमुख के घरवालों ने बताया की भावेश मोबाइल चार्जिंग में लगाकर गेम खेल रहा था और तभी मोबाइल काफी गरम होना शुरू हो गया और जबतक उसे कुछ समझ आता तब तक मोबाइल ब्लास्ट हो गया। फौरन घायल भावेश को अस्पताल ले जाया गया डॉक्टर ने बताया कि भावेश के पेट में 3 इंच का गहरा घाव और दोनों हाथों में भी गहरी चोट आयी है। हुए विस्फोट के केमिकल से चमड़ी भी काफी जल गयी है।
asd
जानिए क्यों फट जाती है मोबाइल बैट्री




आजकल स्लिम स्मार्टफोन के आने की वजह से बैट्री निर्माताओं को भी पतली बैट्री बनानी पड़ती है और पतली बैट्रियों के फटने का खतरा ज्यादा रहता है। मोबाइल चार्ज करते वक्त कभी भी मोबाइल का इस्तेमाल न करें क्योंकि चार्जिंग के वक्त मोबाइल इस्तेमाल करने से ब्लास्ट होने का खतरा बढ़ जाता है।

बैतूल। अगर आपकी भी आदत है मोबाइल चार्ज में लगाकर इस्तेमाल करने की तो संभाल जाइए। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के 8 वर्षीय बच्चे के साथ हुई घटना से आपका भी दिल दहल जाएगा। मोबाइल बैट्री के फट जाने से एक छात्र के पेट में हुआ तीन इंच का गहरा घाव। घटना उस वक्त की है जब छात्र मोबाइल चार्जिंग में लगा कर गेम खेल रहा था। पीड़ित भावेश देशमुख के घरवालों ने बताया की भावेश मोबाइल चार्जिंग में लगाकर…