1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ड्रग्स केस में Chat ने खोले सारे राज, Ananya pandey ऐसे अरेंज कराती थी गांजा…

ड्रग्स केस में Chat ने खोले सारे राज, Ananya pandey ऐसे अरेंज कराती थी गांजा…

क्रूज ड्रग पार्टी मामले में एनसीबी ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को अरेस्ट किया गया था वहीं अब इस केस से एक और स्टार किड का नाम जुड़ गया है वो कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे (Ananya pandey) हैं। दरअसल, एनसीबी (NCB) ने गुरूवार को अनन्या पांडे (Ananya pandey) को समन भेजा था और पूछताछ के लिए लिए बुलाया था। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Aryan Khan Drugs Case: क्रूज ड्रग पार्टी मामले में एनसीबी ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को अरेस्ट किया गया था वहीं अब इस केस से एक और स्टार किड का नाम जुड़ गया है वो कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे (Ananya pandey) हैं। दरअसल, एनसीबी (NCB) ने गुरूवार को अनन्या पांडे (Ananya pandey) को समन भेजा था और पूछताछ के लिए लिए बुलाया था।

पढ़ें :- Green Printed Coat में Chunky Pandey की लाड़ली ने कराया फोटोशूट, कहा- मंच पर सबसे अच्छा समय

आपको बता दें, आर्यन खान के फोन में अनन्या संग व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद एक्ट्रेस को एनसीबी से समन मिला था। बताया जा रहा है कि आर्यन-अनन्या की इस चैट में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी। इस चैट के बाद एनसीबी एक्शन में आई है। ये चैट सुनवाई के दौरान अदालत को सौंपी गई थी।

गुरूवार को अनन्या पांडे एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं। उनके साथ उनके पिता चंकी पांडे थे। एनसीबी दफ्तर में समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede), जांच अधिकारी वीवी सिंह (Officer VV Singh) ने अनन्या से पूछताछ की थी। वीवी सिंह का कहना है कि अनन्या को समन (Summons to Ananya) किया गया है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह सस्पेक्ट हैं। वह जांच का हिस्सा हैं।

आज एक बार फिर अनन्या को हाजिर होने के लिए कहा गया है। इसके लाइव अपडेट्स हम आपको दे रहे हैं। अनन्या ने अरेंज किया गांजा? आज तक की खबर के मुताबिक जानकारी मिली है कि आर्यन खान और अनन्या पांडे के चैट में एक जगह आर्यन-अनन्या से गांजे को लेकर बात कर रहे थे। आर्यन पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है।

अनन्या ने जवाब दिया था- मैं अरेंज कर दूंगी। एनसीबी ने अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब दिया की मैं सिर्फ मजाक कर रही थी। एनसीबी के बुलावे के बाद अनन्या पांडे का काम रुक गया है।

एनसीबी ने अनन्या के फोन को जब्त कर लिया है। उन्हें कुछ दिनों बाद एक विज्ञापन की शूटिंग करनी थी, जिसे होल्ड कर दिया गया है।  एनसीबी ऑफिस में अनन्या पांडे से काई सवाल किए गए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...