HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि मनी : समाजवादियों ने लिया अखिलेश यादव की सरकार बनाने का संकल्प

चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि मनी : समाजवादियों ने लिया अखिलेश यादव की सरकार बनाने का संकल्प

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को देश के पूर्व प्रधानमंत्री व किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह की 34 वीं पुण्यतिथि कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार मनाई । शनिवार को नगर कालपी में किसानों गरीबों के मसीहा पूर्व प्रधान मंत्री चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि पर समाजवादियों ने सुमन अर्पित कर उनको याद किया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कालपी। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को देश के पूर्व प्रधानमंत्री व किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह की 34 वीं पुण्यतिथि कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार मनाई । शनिवार को नगर कालपी में किसानों गरीबों के मसीहा पूर्व प्रधान मंत्री चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि पर समाजवादियों ने सुमन अर्पित कर उनको याद किया।

पढ़ें :- कांग्रेस सांसद ने ऊर्जा मंत्री को लिखा पत्र, कहा-जनता अघोषित विद्युत कटौती के संकट से जूझ रही है

इस अवसर पर उनके द्वारा बताए गए रास्ते पर चलकर जनता के हितों के लिए 2022 में अखिलेश यादव की सरकार बनाने का संकल्प लिया। वक्ताओं ने इस अवसर पर कहा कि उन्होंने किसानों के हित में तमाम कानून लागू कराए। जमीदारी प्रथा को समाप्त करने का श्रेय पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को ही जाता है। युग युगांतर तक चौधरी चरण सिंह का देश में नाम अमर रहेगा। आज किसान की सुविधा के लिए जो भी नियम कानून बनाए गए हैं। उनका श्रेय चौधरी साहब को ही जाता है।

उक्त मौके पर ,अजीत यादव ,कालपी, दानिश समाजवादी ,श्याम यादव सभासद, उवैश पठान, दीपू यादव ,राम स्नेही यादव, आशु अख्तर, युनुष खान, मृदुल श्रीवास, पुरन श्रीवास, आरेलाल यादव, रोहित खटीक, बबलू श्रीवास, राजू अहिरवार, अरविंद कुमार, कंचन श्रीवास, जितेंद्र यादव ,आशीष गुप्ता आदि मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...