1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. ठग के घर में ठगी हो गई…सुकेश चंद्रशेखर को लेकर BJP का केजरीवाल सरकार पर हमला

ठग के घर में ठगी हो गई…सुकेश चंद्रशेखर को लेकर BJP का केजरीवाल सरकार पर हमला

तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के सनसनीखेज आरोपों के बाद हड़कंप मच गया है। भाजपा ने इसको लेकर आम आदमी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने इसको लेकर आम आदमी पार्टी को कटघरे में खड़ा किया है। दरअसल, ये पूरा मामला सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के सनसनीखेज आरोपों के बाद हड़कंप मच गया है। भाजपा ने इसको लेकर आम आदमी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने इसको लेकर आम आदमी पार्टी को कटघरे में खड़ा किया है। दरअसल, ये पूरा मामला सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

उसने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि, उसने जेल में बंद दिल्ली सरकार के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) को रुपये दिए थे। इसको लेकर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, खबरों से मालूम पड़ा है कि ठग के घर में ठगी हो गई है और ठग का नाम है सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar)। ठग के घर में ठगी करने वाले का नाम आम आदमी पार्टी और सत्येंद्र जैन है।

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी

साथ ही उन्होंने कहा कि, केजरीवाल जी और उनकी पार्टी के लोग सिर्फ ‘भ्रष्टासन’ नाम का एक ही आसन जानते हैं और कोई आसन इन्हें नहीं आता है। जब से सत्ता में आए हैं, तब से एक-एक करके खुलासा हो रहा है। इसके साथ ही कहा कि, घूसखोरी, फोर्जरी, उगाही, जालसाजी ये सारे चार्ज सुकेश के खिलाफ है। ये एक चिट्टी में खुलासा हुआ है।

चिट्टी में सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) कहता है कि जब मैं तिहाड़ जेल में बंद था और सत्येन्द्र जैन जेलमंत्री थे, तो कई बार उनका मेरे पास आना हुआ। इससे पहले संबित पात्रा ने एक अखबार की कटिंग को शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा है कि, ‘यह बहुत बड़ा मामला है!सुकेश चंद्रशेखर ने जेल में बंद आप मंत्री सत्येंद्र जैन को सुरक्षा राशि का भुगतान किया। पार्टी को भी करीब 50 करोड़ का भुगतान किया गया। आदमी पार्टी को ‘कट्टर करप्शन पार्टी’ कहने में कोई संदेह नहीं है।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...