UP: छेड़खानी-लूट को रोकने के लिए जिला प्रशासन ने गठित की नई टीम

Chedkhani Aur Loot Kee Ghatnao Ko Rokne Ke Liye Taiyaar Hai Yah Teem

कानपुर। यूपी में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और लूट जैसी घटनायें बढ़ रही हैं। लगातार बढ़ रही ऐसी घटनाओं को देखते हुये कानपुर जिला प्रशासन ने ‘सुप्रभात’ नाम की एक टीम का गठन किया है। यह टीम शहर के 13 पार्को में साईकल से उन लोगों पर नजर रखेगी, जो महिलाओं और बुजुर्गों से लूटपाट करते हैं।

मंगलवार को कानपुर के नानाराव पार्क में एडीजे अविनाश चंद्र और डीएम सुरेंद्र सिंह ने इस टीम को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। इस टीम में 30 लोगों की नियुक्ति की गयी है। जिसमे 15 लड़कियां और 15 पुरुष हैं। यह टीम हर रोज़ शहर के पार्को में जाकर महिलाओं की सुरक्षा का जायजा लेंगी। इतना ही नहीं इस टीम को पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतारा गया है।

इन सभी के पास साईकल ,टार्च ,रेनकोट और एक वाकी-टाकी सेट भी होगा, जिसकी मदद से पुलिस को तुरंत घटना की सूचना देंगी। जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर आरोपियों पर कार्यवाही करेगी।

कानपुर। यूपी में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और लूट जैसी घटनायें बढ़ रही हैं। लगातार बढ़ रही ऐसी घटनाओं को देखते हुये कानपुर जिला प्रशासन ने 'सुप्रभात' नाम की एक टीम का गठन किया है। यह टीम शहर के 13 पार्को में साईकल से उन लोगों पर नजर रखेगी, जो महिलाओं और बुजुर्गों से लूटपाट करते हैं। मंगलवार को कानपुर के नानाराव पार्क में एडीजे अविनाश चंद्र और डीएम सुरेंद्र सिंह ने इस टीम को हरी झंडी दिखा कर रवाना…