1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. ‘चियर फॉर इंडिया टोक्यो 2020’ : आईआईएमसी में सेल्फी प्वाइंट का शुभारंभ

‘चियर फॉर इंडिया टोक्यो 2020’ : आईआईएमसी में सेल्फी प्वाइंट का शुभारंभ

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे खिलाड़ियों के समर्थन में सोमवार को भारतीय जन संचार संस्थान में सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन किया गया। आईआईएमसी के महानिदेशक प्रो. संजय द्विवेदी ने इसका शुभारंभ किया।

By अनूप कुमार 
Updated Date

नई दिल्ली:  टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे खिलाड़ियों के समर्थन में सोमवार को भारतीय जन संचार संस्थान में सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन किया गया। आईआईएमसी के महानिदेशक प्रो. संजय द्विवेदी ने इसका शुभारंभ किया। ‘चियर फॉर इंडिया टोक्यो 2020’ कैंपेन के तहत इस सेल्फी प्वाइंट का निर्माण किया गया है। भारतीय खेल प्राधिकरण और भारतीय ओलंपिक संघ ने संयुक्त रूप से इस कैंपेन की शुरुआत की है।

पढ़ें :- Tokyo Olympic Breaking: कांस्य पदक जीत भारत का सर गर्व से ऊंचा करने वाली पीवी सिंधु वापस स्वदेश लौटीं

 

अपना रेडियो’ पर भी टोक्यो ओलंपिक कार्यक्रमों का किया जा रहा प्रसारण 

प्रो. द्विवेदी ने कहा कि खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए सेल्फी प्वाइंट के माध्यम से आईआईएमसी ने छोटा सा प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि इस कैंपेन के तहत संस्थान द्वारा संचालित ‘अपना रेडियो’ पर भी टोक्यो ओलंपिक से संबंधित कार्यक्रमों का प्रसारण किया जा रहा है।

 

पढ़ें :- TOKYO OLYMPIC: टोक्यो से आई एक और अच्छी खबर, इस महिला खिलाड़ी ने जगाई एक और पदक की आस

इस अवसर पर प्रो. सुनेत्रा सेन नारायण, प्रो. अनुभूति यादव, प्रो. संगीता प्रणवेंद्र, डॉ. प्रतिभा शर्मा सहित संस्थान के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

 

32वें ग्रीष्मकालीन ओलंपिक खेलों का आयोजन वर्ष 2020 में टोक्यो में प्रस्तावित था, लेकिन कोरोना के चलते इन खेलों का आयोजन इस वर्ष 23 जुलाई से 8 अगस्त तक टोक्यो में होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...