सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के घर पहुंचा केमिकल से भरा लिफाफा, मोदी-शाह-डोभाल की फोटो पर क्रॉस

Sadhvi Pragya Thakur
सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के घर पहुंचा केमिकल से भरा लिफाफा, मोदी-शाह-डोभाल की फोटो पर क्रॉस

नई दिल्ली। भोपाल से भारतीय जनता पार्टी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के घर धमकी भरा पत्र पहुंचने से सनसनी फैल गई है। अक्टूबर माह में भेजे गए इस पत्र को सोमवार रात को खोला गया तो इसमें सिल्वर कलर के पाउडर का पैकेट और उर्दू में लिखा हुआ एक धमकी भरा पत्र मिला। सांसद की शिकायत पर भोपाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 326 और 506 के तहत केस दर्ज किया है। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि लिफाफे में खतरनाक केमिकल होने से उन्हें स्किन इंफेक्शन हो गया है।

Chemical Filled Envelope Reached Mp Pragya Singh Thakurs House Cross On Photo Of Modi Shah Doval :

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक संदिग्ध चिट्ठी मिली है। चिट्ठी उर्दू में लिखी है। चिट्ठी के साथ पाउडर भी मिला है। फॉरेंसिक टीम साध्वी प्रज्ञा के घर पर मौजूद है और मामले की जांच कर रही है।

पाउडर के साथ उर्दू में एक पत्र आया है। पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और प्रज्ञा ठाकुर के फोटो पर क्रॉस का निशान बना हुआ है। साध्वी के स्टाफ ने पत्र को संदिग्ध देखते हुए पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद सांसद के घर पर पुलिस अधिकारी पहुंच गए। पुलिस ने पत्र को कब्जे में लेकर एफएसएल टीम को बुलाया, जिसने पाउडर और उर्दू में लिखे पत्र को जब्त कर जांच के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक पत्र अक्टूबर माह में आया था। उनके कर्मचारी ने सोमवार को रात 9:30 बजे इसे खोला। लिफाफे में सिल्वर कलर का करीब 20 ग्राम पाउडर मिला है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह क्या है। लिफाफे में मिले कागज में उर्दू भाषा में धमकी भरे शब्द लिखे गए हैं। उन्होंने बताया कि खतरे के मद्देनजर सांसद की सुरक्षा बढ़ाई जा रही है।

नई दिल्ली। भोपाल से भारतीय जनता पार्टी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के घर धमकी भरा पत्र पहुंचने से सनसनी फैल गई है। अक्टूबर माह में भेजे गए इस पत्र को सोमवार रात को खोला गया तो इसमें सिल्वर कलर के पाउडर का पैकेट और उर्दू में लिखा हुआ एक धमकी भरा पत्र मिला। सांसद की शिकायत पर भोपाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 326 और 506 के तहत केस दर्ज किया है। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि लिफाफे में खतरनाक केमिकल होने से उन्हें स्किन इंफेक्शन हो गया है। सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक संदिग्ध चिट्ठी मिली है। चिट्ठी उर्दू में लिखी है। चिट्ठी के साथ पाउडर भी मिला है। फॉरेंसिक टीम साध्वी प्रज्ञा के घर पर मौजूद है और मामले की जांच कर रही है। पाउडर के साथ उर्दू में एक पत्र आया है। पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और प्रज्ञा ठाकुर के फोटो पर क्रॉस का निशान बना हुआ है। साध्वी के स्टाफ ने पत्र को संदिग्ध देखते हुए पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद सांसद के घर पर पुलिस अधिकारी पहुंच गए। पुलिस ने पत्र को कब्जे में लेकर एफएसएल टीम को बुलाया, जिसने पाउडर और उर्दू में लिखे पत्र को जब्त कर जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक पत्र अक्टूबर माह में आया था। उनके कर्मचारी ने सोमवार को रात 9:30 बजे इसे खोला। लिफाफे में सिल्वर कलर का करीब 20 ग्राम पाउडर मिला है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह क्या है। लिफाफे में मिले कागज में उर्दू भाषा में धमकी भरे शब्द लिखे गए हैं। उन्होंने बताया कि खतरे के मद्देनजर सांसद की सुरक्षा बढ़ाई जा रही है।