1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. चेन्नई के फैन ने कहा मुझे मेरी बीवी सीएसके का ड्रेस नहीं पहनने देती, जानें क्यों

चेन्नई के फैन ने कहा मुझे मेरी बीवी सीएसके का ड्रेस नहीं पहनने देती, जानें क्यों

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में दर्शकों को स्टेडियम में आ कर मैच देखने की अनुमति मिली है। कोरोना जैसी संक्रमण की बीमारी के कारण इस टूर्नामेंट के पिछले दो सत्र बिना दर्शकों के ही खेले गये हैं। लेकिन इस बार प्रबंधन के द्वारा मिले अनुमति के कारण दर्शक भी स्टेडियम में आकर अपनी-अपनी टीमों को सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें चीयर भी कर रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में दर्शकों को स्टेडियम(STADIUM) में आ कर मैच देखने की अनुमति मिली है। कोरोना जैसी संक्रमण की बीमारी के कारण इस टूर्नामेंट के पिछले दो सत्र बिना दर्शकों के ही खेले गये हैं। लेकिन इस बार प्रबंधन के द्वारा मिले अनुमति के कारण दर्शक भी स्टेडियम में आकर अपनी-अपनी टीमों को सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें चीयर भी कर रहे हैं। मैच में जहां खिलाड़ी(PLAYER) अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं तो, वहीं कई ​ऐसे भी फैंस(FANS) स्टेडियम में देखने को मिल रहे हैं, जो अपने प्लेकार्ड से पूरे स्टेडियम का ध्यान अपनी ओर खिंच रहे हैं।

पढ़ें :- Breaking: धोनी के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, चेन्नई सुपर किंग्स ने लिया उनके भविष्य ​को लेकर के फैसला

उन्हीं में से एक ऐसा भी दर्शक हाल में देखने को मिला, जिन्होंने अपने प्लेकार्ड से सबको हंसने पर मजबूर कर दिया। यह दर्शक चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए 35वें मैच में एक अलग ही प्लेकार्ड लेकर स्टेडियम में पहुंचा। उस फैन के प्लेकार्ड(PLAYCARD) पर लिखा था, ‘मेरी पत्नी मुझे चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी नहीं पहनने देती।’फैन के तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि वह चेन्नई(CHENNAI) की टीम को सपोर्ट करता है, लेकिन उनकी पत्नी आरसीबी टीम की फैन है।

पढ़ें :- IPL 2021: आईपीएल 2021 का खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स पर हुई ईनाम में करोड़ो रुपये की बारिश

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...