1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. चेन्नई ने बैंगलोर को दिया 192 रन का लक्ष्य, जडेजा ने लगाया तूफानी अर्धशतक

चेन्नई ने बैंगलोर को दिया 192 रन का लक्ष्य, जडेजा ने लगाया तूफानी अर्धशतक

रविवार को तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल के 14वें सीजन के 19वें मुकाबले में आमने-सामने है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में चेन्नई के कप्तान धोनी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। रविवार को तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल के 14वें सीजन के 19वें मुकाबले में आमने-सामने है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में चेन्नई के कप्तान धोनी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

पढ़ें :- UP News : केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के समर्थन में दिया ये बड़ा बयान, यूपी की राजनीति में ला सकता है भूचाल!

 

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (62’) और ओपनर फाफ डुप्लेसी (50) के अर्धशतकों की मदद से चेन्नई ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 191 रन बनाए हैं। डुप्लेसी ने 41 गेंदों पर 5 चैके और एक छक्का लगाया जबकि जडेजा ने तूफानी अंदाज में 28 गेंदों पर 4 चैके और 5 छक्के जड़े। ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने 33 और सुरेश रैना ने 24 रन का योगदान दिया है। आरसीबी के लिए पेसर हर्षल पटेल ने सर्वाधिक 3 विकेट झटके लेकिन उन्हीं के अंतिम ओवर में कुल 37 रन बने।युजवेंद्र चहल को एक विकेट मिला है।

 

आरसीबी ने सीजन में अपना एक भी मैच नहीं गंवाया है। तो दूसरी तरफ सीएसके लगातार तीन मैच जीत चुकी है। धोनी की टीम चेन्नई को सीजन के उसके पहले मैच में शिकस्त मिली, लेकिन फिर उसने लगातार तीन मुकाबले जीते। वहीं, आरसीबी लगातार 5वीं जीत दर्ज करने के लक्ष्य के साथ उतरी है। अब विराट का लक्ष्य सीजन में लगातार 5वीं जीत दर्ज करना है। तो वहीं धोनी की टीम सीएसके लगातार चौथी  जीत दर्ज करने के मकसद से उतरी है। राजस्थान रॉयल्स ने साल 2015 में लगातार 5 मुकाबले जीते थे और अब आरसीबी भी उसी की तरह प्रदर्शन कर रही है।

पढ़ें :- 7th Pay Commission : होली से पहले सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में इतने फीसदी हो सकता है इजाफा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...