1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: चेन्नई ने दिया हैदराबाद को 154 रनों का लक्ष्य, मोइन अली ने बनाया सर्वाधिक 48 रन

IPL 2022: चेन्नई ने दिया हैदराबाद को 154 रनों का लक्ष्य, मोइन अली ने बनाया सर्वाधिक 48 रन

आज आईपीएल के 15वें सत्र में दो मैच खेले जाने हैं। पहला मैच चेन्न्ई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच खेला जा रहा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आज आईपीएल के 15वें सत्र में दो मैच खेले जाने हैं। पहला मैच चेन्न्ई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच खेला जा रहा है। जिसमें हैदराबाद की टीम ने टॉस जीत कर के पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी के लिए उतरी चेन्नई की टीम ने 7 विकेट गवां कर 20 ओवर में 154 रन बनाया है।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

हैदराबाद की टीम को जीत के लिए 155 रन बनाने होंगे। चेन्नई की ओर से सर्वाधिक रन मोइन अली ने बनाया। मोइन ने 35 गेंद में 48 रनों की पारी खेली। पिछले सत्र में औरेंज कैप के विजेता बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ एक बार फिर नाकाम रहे।

गायकवाड़ को अपना शिकार बनाया तेज गेंदबाज टी नटराजन ने। बता दें कि इस सत्र में चेन्नई की टीम को अभी तक एक भी जीत नहीं मिली है। अब तक खेले गये तीन मैचों में सभी में टीम को हार का सामना करना पड़ा। अगर चेन्न्ई इस मैच को हार जायेगी तो ये उसकी चौथी हार होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...