1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. कोविड-19 की लड़ाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने बढ़ाया हाथ, तमिलनाडु में भेजा 450 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

कोविड-19 की लड़ाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने बढ़ाया हाथ, तमिलनाडु में भेजा 450 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

कोरोना महामारी के बीच चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। कोरोना की लड़ाई में टीम ने तमिलनाडु में संक्रमण से प्रभावित रोगियों के लिए 450 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की व्यवस्था की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Chennai Super Kings Extend Hand In Battle Of Kovid 19 450 Oxygen Concentrator Sent To Tamil Nadu

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के बीच चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। कोरोना की लड़ाई में टीम ने तमिलनाडु में संक्रमण से प्रभावित रोगियों के लिए 450 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की व्यवस्था की है।

पढ़ें :- 14 जून तक इस राज्य ने बढ़ाया लॉकडाउन, पाबंदियों में दी जायेगी ढ़ील

सीएसके क्रिकेट लिमिटेड के निदेशक आर श्रीनिवासन ने तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन को शनिवार ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सौंपे। इस अवसर पर तमिलनाडु क्रिकेट संघ की अध्यक्ष रूपा गुरुनाथ भी उपस्थित थी।

बता दें कि, इससे पहले ​विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी कोरोना की लड़ाई के लिए फंड एकत्र करने का ऐलान किया था। इसके साथ ही उन्होंने दो करोड़ रुपये दान दिए थे। बता दें कि, कोविड 19 राहत कार्यों से जुड़े स्वयंसेवी संगठन भूमिका ट्रस्ट ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के वितरण की व्यवस्था करने में सीएसके की मदद कर रहा है।

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का इस्तेमाल सरकारी अस्पतालों और ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन में कोविड केयर में मरीजों की देखभाल के लिए होगा। इससे वहां के रोगियों को लाभ मिल पाएगा। तीन बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए भी जानकारी दी है।

 

पढ़ें :- आईपीएल से धोनी के सन्यास को लेकर सवाल पूछे जाने पर साथी खिलाड़ी का मजेदार जवाब

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X