1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Chetan Bhagat Urfi Javed Controversy: इस बात को लेकर शुरू हुई चेतन भगत और ऊर्फी में जंग, जाने पूरा मामला

Chetan Bhagat Urfi Javed Controversy: इस बात को लेकर शुरू हुई चेतन भगत और ऊर्फी में जंग, जाने पूरा मामला

चेतन भगत (Chetan Bhagat) को यह बयान देने के बाद आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बयान में कहा था कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) द्वारा देश में युवा लोगों, विशेष रूप से लड़कों को विचलित किया जा रहा है। ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कहा कि चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने उन्हें बेवजह बातचीत में घसीटा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Chetan Bhagat Urfi Javed Controversy: चेतन भगत (Chetan Bhagat) को यह बयान देने के बाद आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने बयान में कहा था कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) द्वारा देश में युवा लोगों, विशेष रूप से लड़कों को विचलित किया जा रहा है. ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कहा कि चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने उन्हें बेवजह बातचीत में घसीटा.

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने कहा है कि रियलिटी टीवी अभिनेता उर्फी जावेद (Urfi Javed)  पर उनकी टिप्पणियों को तोड़ मारोड़कर पेश किया गया हैं. एक ट्वीट में सफाई देते हुए चेतन भगत (Chetan Bhagat)  ने कहा कि उन्होंने केवल “लड़कों” को अपने करियर पर ध्यान देने और इंस्टाग्राम पर समय बर्बाद न करने के लिए कहा.

“मैंने लोगों से कहा कि वे फिटनेस और अपने करियर पर ध्यान दें और इंस्टाग्राम पर अपना समय बर्बाद न करें. मैंने उर्फी के विषय में कुछ भी नहीं कहा. मेरे बयान को अलग तरीके से विवाद पैदा करने के लिए पेश किया गया हैं. मेरे द्वारा कहे जाने वाले बातों के साथ उन चीजों को भी जोड़ दिया जो मैंने कभी नहीं कहा.” चेतन भगत ने कहा.

विवाद तब शुरू हुआ जब चेतन भगत ने एक साहित्य कार्यक्रम में उर्फी जावेद का नाम लेते हुए कहा कि आज के युवा इंस्टाग्राम पर बहुत समय बिताते हैं। “युवाओं, खासकर लड़कों के लिए फोन एक बड़ा ध्यान भंग करने वाला रहा है, जो घंटों बस इंस्टाग्राम रील्स देखते रहते हैं। हर कोई जानता है कि उर्फी जावेद कौन है।

पढ़ें :- Siddharth and Kiara Marriage: इस दिन से शुरू होंगी सिद्धार्थ- कियारा की शादी की रस्में, इस दिन लेंगे 7 फेरे

आप उसकी तस्वीरों का क्या करेंगे? क्या यह आपकी परीक्षा में आ रही है या आपको नौकरी दिलाने में सहायक होगी? आप जॉब इंटरव्यू में क्या ये बताएंगे की आप उर्फी जावेद को जानते हैं?” चेतन भगत ने कहा। चेतन ने आगे कहा, “एक तरफ, वो युवा है जो कारगिल में हमारे देश की रक्षा कर रहा है और दूसरी तरफ, हमारे पास एक और युवा है, जो अपने कंबलों में छिपे उर्फी जावेद की तस्वीरों को देख रहा है।”

उर्फी जावेद ने चेतन भगत की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें अनावश्यक रूप से बातचीत में घसीटा गया है। उर्फी जावेद ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा, “उनके जैसे पुरुष हमेशा अपनी कमियों को स्वीकार करने के बजाय महिलाओं को दोष देंगे।” उन्होंने कहा, “बलात्कार की संस्कृति को बढ़ावा देना बंद करो, तुम मानसिक रूप से बीमार हो। पुरुषों के व्यवहार के लिए महिलाओं के कपड़ों को दोष देना 80 के दशक के मिस्टर चेतन भगत की तरह है।” उर्फी ने चेतन भगत के कथित व्हाट्सएप संदेशों के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए, जो 2018 में #MeToo आंदोलन के दौरान लीक हो गए थे।

 

पढ़ें :- जल्द फिल्मों में नजर आयेंगे Salman Khan के बॉडीगार्ड, खुद किया बड़ा खुलासा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...