1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सरकार की लापरवाही से हुई चेतन चौहान की मौत, संजय सिंह ने की CM योगी पर FIR दर्ज करने की मांग

सरकार की लापरवाही से हुई चेतन चौहान की मौत, संजय सिंह ने की CM योगी पर FIR दर्ज करने की मांग

By सोने लाल 
Updated Date

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने यूपी कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के निधन मामले में सीएम योगी पर निशाना साधते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज कराने की मांग की है। और इस संबंध में आप सांसद संजय सिंह ने लखनऊ के पुलिस आयुक्त को एक शिकायत पत्र लिखा है। जिसमें उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की मौत के लिए सरकार की लापरवाही को गैर जिम्मेदार ठहराते हुए सीएम योगी, स्वास्थ्य मंत्री और पीजीआई के निदेशक के खिलाफ FIR दर्ज कराने की मांग की है।

आप सांसद संजय सिंह ने अपने एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी देते हुए पुलिस आयुक्त को भेजी गई चिट्ठी भी संलग्न की है। इसमें उन्होंने विधान परिषद सुनील सिंह साजन के बयान को आधार बनाकर कहा है कि चेतन चौहान की जान कोरोना की वजह से नहीं गई है बल्कि सरकारी लापरवाही ने उनकी जान ली है।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इससे पहले “नमूना” वाले बयान को लेकर भी सीएम योगी पर जोरदार हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरे सवालों का जवाब क्यों नहीं दिया? मैंने जो प्रश्न उठाए उनका जवाब देने की बजाए मुझे नमूना कहा, संजय सिंह ने कहा कि अगर ब्राह्मणों पर हो रहे अत्याचार पर बोलना नमूनापन है तो आप मुझे नमूना कह सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा, लोगों के मन में सवाल है कि उनके साथ अन्याय क्यों हो रहा? अगर इन समाज के लोगों के सवालों को उठाना नमूनापन है तो आप मुझे नमूना कहिए, गिरफ्तार कीजिए, जेल में डाल दीजिए, जो मन में आए वो कीजिए पर मेरे सवालों का जवाब दीजिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...