1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड में बरपाया कहर, 73 गेंदो में ही खेली शानदार शतकीय पारी

चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड में बरपाया कहर, 73 गेंदो में ही खेली शानदार शतकीय पारी

टीम इंडिया के टेस्ट क्रिकेट खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड में जमकर धमाल मचा रहे हैं। उनके बल्ले से ताबड़तोड़ खूब रन बरस रहे हैं। इसको लेकर वो सुर्खियों में भी हैं। काउंटी क्रिकेट में ताबड़तोड़ रन बनाने के बाद अब पुजारा का बल्ला रॉयल लंदन वनडे कप में भी आग उगल रहा है। शुक्रवार को वारविकशायर के खिलाफ हुए मुकाबले में पुजारा ने तूफानी बल्लेबाजी की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया के टेस्ट क्रिकेट खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इंग्लैंड में जमकर धमाल मचा रहे हैं। उनके बल्ले से ताबड़तोड़ खूब रन बरस रहे हैं। इसको लेकर वो सुर्खियों में भी हैं। काउंटी क्रिकेट में ताबड़तोड़ रन बनाने के बाद अब पुजारा का बल्ला रॉयल लंदन वनडे कप में भी आग उगल रहा है। शुक्रवार को वारविकशायर के खिलाफ हुए मुकाबले में पुजारा ने तूफानी बल्लेबाजी की।

पढ़ें :- पाक क्रिकेटर रिजवान ने बताया क्यों 'हमारा विराट कोहली, हमारा चेतेश्वर पुजारा' बोलना गलत नहीं

उन्होंने 73 गेंदों में शतक ठोंक दिया। यही नहीं उन्होंने एक ओवर में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 22 रन भी बटोरे थे। हालांकि उनकी टीम ससेक्स को इस शानदार प्रदर्शन के बाद भी हार का सामना करना पड़ा। बता दें, रॉयल लंदन वनडे कप चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ससेक्स टीम के कप्तान हैं।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वारविकशायर की टीम ने सालामी बल्लेबाज रोब येट्स के शतक के दम पर बोर्ड पर निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 310 रन लगाए। 311 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ससेक्स की टीम की शुरुआत ठीक-ठाक रही।

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने 73 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया, मगर वह 49वें ओवर की पहली गेंद पर आउट हो गए जब टीम को आखिरी 12 गेंदों पर 20 रनों की दरकार थी। पुजारा के आउट होने के बाद टीम नहीं संभल पाई और ससेक्स को 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...